Advertisement
photoDetails1hindi

कूल लुक में बेटे कियान के साथ दिखीं करिश्मा कपूर, एयरपोर्ट लुक हो रहा वायरल

Karishma Kapoor Spotted: करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) बेटे कियान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस डेनिम जींस के साथ ब्लैक कलर की फुल स्लीव की टी-शर्ट पहने दिखीं और हाथ में बड़ा सा हैंड बैग पकड़ा हुआ है. देखिए करिश्मा की बेटे के साथ की फोटोज.

करिश्मा कपूर

1/5
करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर हमेशा से ही एक्टिंग के अलावा फैशन सेंस की वजह से जानी जाती हैं. एक्ट्रेस कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे स्टाइल में आती हैं कि उनके लुक का हर कोई दीवाना हो जाता है.

 

लुक से किया इंप्रेस

2/5
लुक से किया इंप्रेस

एक्ट्रेस ने अपने इस कूल लुक से फैंस को काफी इंप्रेस किया.

ओपन हेयर

3/5
ओपन हेयर

इस ब्लैक टी-शर्ट के साथ करिश्मा ने डेनिम जींस पहनी. इसके साथ ही ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए. इस गॉगल्स को लगाकर ओपन हेयर में दिखीं. फेस पर एक्ट्रेस ने सटल मेकअप किया है. वहीं पैर में व्हाइट कलर के स्पोर्ट्स शूज पहने हैं.

बेटे के साथ दिखीं करिश्मा

4/5
बेटे के साथ दिखीं करिश्मा

कैमरे में करिश्मा का बेटा कियान भी दिखा. कियान व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक कलर का ट्राउजर पहना हुआ है. वहीं मां -बेटा एक दूसरे से कुछ डिसकस करते हुए भी दिखे.

 

कमाती है मोटी रकम

5/5
कमाती है मोटी रकम

आपको बता दें, करिश्मा कपूर ब्रांड से काफी मोटी रकम कमाती हैं. इतना ही नहीं एक्स हसबैंड संजय कपूर से एलिमनी के तौर पर मोटी रकम मिलती है जिससे दोनों बच्चों की देखभाल करती हैं. करिश्मा ने अब फिल्मों काफी कम दिखती हैं लेकिन अवॉर्ड फंक्शन या फिर किसी इवेंट में स्पॉट हो जाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़