Advertisement
photoDetails1hindi

'क्रू' की अनदेखी तस्वीरों में करीना कपूर ने दिखाया धमाकेदार अंदाज, फैंस से पूछा - 'अच्छी लगी..'

Crew BTS Photos: करीना कपूर अपने स्टाइल और ग्लैमर के लिए फेमस हैं. न सिर्फ रियल लाइफ में बल्कि फिल्मों में भी एक्ट्रेस का बहुत खास अंदाज देखने के लिए मिलता है. करीना को हाल ही में  'क्रू' में देखा गया. इस फिल्म में भी उन्होंने साबित कर दिया कि करीना के स्टाइल को टक्कर देना आसान बात नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर फैंस के साथ बिहाइंड द सीन फोटोज शेयर की हैं. कुछ देर के अंदर यह फोटोज वायरल हो गई हैं. आप भी देखें अनदेखी तस्वीरें.

करीना कपूर ने शेयर की तस्वीरें

1/5
करीना कपूर ने शेयर की तस्वीरें

करीना कपूर 'क्रू' के लिए लंबे समय से पोस्ट शेयर करती आ रही हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने एक बार फिर बीटीएस फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, ''क्रू' अच्छी लगी? तो गाना गाओ...सोना कितना सोना है.' फैंस इस पोस्ट पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

 

करीना और तब्बू

2/5
करीना और तब्बू

करीना और तब्बू, दोनों ही एक्ट्रेस का स्टाइल 'क्रू' में बहुत दमदार देखने के लिए मिला. इस फोटो में भी दोनों एक साथ बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों के रोल भी बहुत दमदार थे. 

बेबो का अंदाज

3/5
 बेबो का अंदाज

करीना कपूर ने 'क्रू' में काम कर एक बार फिर सारी लाइमलाइट चुरा ली है. इस फोटो में भी बेबो का अंदाज देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 

फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

4/5
फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

करीना के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मजेदार फिल्म है, बेबो फैंस लाइक.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सिर्फ आपके लिए ही तो देखी है.' ज्यादातर फैंस फिल्म की तारीफ करते दिख रहे हैं.

29 मार्च को हुई थी रिलीज

5/5
 29 मार्च को हुई थी रिलीज

'क्रू' में करीना के अलावा तब्बू और कृति की जोड़ी देखने के लिए मिली थी. फिल्म 29 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म के साथ-साथ करीना की लेटेस्ट तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई हुई हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़