Advertisement
trendingPhotos2344126
photoDetails1hindi

क्यों सैफ-करीना के झगड़ों के बीच में आ जाती है 'तलाक' की बात? एक्ट्रेस ने किया खुलासा; बोलीं- 'वो हमेशा कहते हैं...'

Kareena Kapoor Khan-Saif Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की और खुलासा किया कि सैफ अली खान के साथ उनकी शादी ने उन्हें कैसे बदल दिया है? साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कैसे दोनों के झगड़ों के बीच में 'तलाक' की बात आ जाती है. चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कुछ बताया. 

अक्सर शेयर करती हैं अपने खास पल

1/5
अक्सर शेयर करती हैं अपने खास पल

करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को 12 साल हो चुके हैं. हालांकि, सैफ अली खान सोशल मीडिया से दूर रहते हैं तो करीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली के साथ बिताए खास पलों और वेकेशन की प्यारी-प्यारी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंटरव्यू में शादी के बाद बदली अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बताया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे सैफ के साथ उनकी शादी ने उन्हें ज़्यादा जिम्मेदार और जमीन से जुड़ा हुआ बना दिया है.

 

हम एक दूसरे को सब बताते हैं...

2/5
हम एक दूसरे को सब बताते हैं...

द वीक के साथ बातचीत में करीना ने बताया, 'शादी ने मुझे काफी हद तक बदल दिया. हम एक-दूसरे से प्रेरणा लेते हैं. अगर वो मुझे घर से निकालता है, तो मैं उसे घर से निकाल देती हूं. अगर मैं थोड़ा पागल होती हूं तो वो मुझे बताते हैं अगर वो हो जाते हैं तो मैं उनको बताती हूं'. साथ ही करीना ने ये भी माना कि कभी कभी उनके काम और रिश्तों पर काफी तनाव पड़ जाता है. 'जैसे ये मुश्किल होता है. वे सुबह 4:30 बजे घर आए, जब मैं काम गई तो वे सो रहे थे. फिर वे शूटिंग के लिए चले गए'. 

क्यों होते हैं दोनों के बीच झगड़े?

3/5
क्यों होते हैं दोनों के बीच झगड़े?

एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं कल बैंकॉक जा रही हूं, इसलिए हम एक-दूसरे से नहीं मिल पाएंगे, भले ही हम एक ही घर में रहते हों, लेकिन टाइम के साथ बैलेंस कर पाना काफी मुश्किल होता है'. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने झगड़ों के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके बीच झगड़े की असली वजह एसी है. 'हां, हम एसी के टेंपरेचर को लेकर लड़ते हैं, क्योंकि सैफ 16 डिग्री सेल्सियस चाहता है क्योंकि उसे हर समय गर्मी लगती है और मैं कहती हूं 'सैफ' और वो कहते हैं, 'मुझे पता है कि एसी के टेंपरेचर की वजह से लोगों के तलाक हो जाते हैं'.

शादी को इस साल पूरे हो जाएंगे 12 साल

4/5
शादी को इस साल पूरे हो जाएंगे 12 साल

करीना कपूर और सैफ अली खान इस साल अक्टूबर में अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी बनाने जा रहे हैं. दोनों ने 12 साल पहले साल 2012 में एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी की थी. दोनों के दो बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान है. दोनों अक्सर ही पैपराजी के कैमरों में कैद होते रहते हैं. इसके अलावा करीना भी अपने परिवार और बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं.  

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

5/5
करीना कपूर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार तब्बू और कृति सेनन के साथ कॉमेडी फिल्म 'क्रू' में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म में पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ और कॉमेडियन कपिल शर्मा भी नजर आए थे. इसके अलावा एक्ट्रेस अजय देवगन की मच अवेटेड एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाली हैं. इससे पहले दोनों ने साथ में 'सिंघम रिटर्न्स' और 'गोलमाल' में काम किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़