Advertisement
trendingPhotos2269567
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: करीना का स्टाइल, मलाइका का ग्लैमर...तो कुछ इस अंदाज में दिखीं रानी मुखर्जी; पलक तिवारी का भी नया लुक वायरल

Celebs Spotted in Mumbai: बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन गेम हमेशा ऑन टॉप रहता है. फिर चाहे वह किसी इवेंट में नजर आएं या एयरपोर्ट पर ही क्यों ना जाएं. बीती शाम भी करीना कपूर से लेकर पश्मीना रोशन तक, कई सेलेब्स स्टाइलिश अवतार में पब्लिक प्लेस पर दिखाई दिए. आइए, यहां देखते हैं कौन-कौन से सेलेब्स किस लुक में नजर आए. 

करीना कपूर

1/7
करीना कपूर

बुल्गारी के इवेंट में हिस्सा बनने के बाद करीना कपूर खान वापस मुंबई लौट आई हैं. करीना कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर बीती शाम कैजुअल अवतार में नजर आईं. एक्ट्रेस ने व्हाइट टी-शर्ट पर लॉन्ग बलू स्ट्राइप्स वाली व्हाइट शर्ट कैरी  की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने लूज बॉटम वाली ब्लू डेनिम्स से अपना लुक पूरा किया था. 

रानी मुखर्जी

2/7
रानी मुखर्जी

बीती देर शाम रानी मुखर्जी को भी पैप्स ने मुंबई में स्पॉट किया. एक्ट्रेस यहां फोटो में गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं. चेक शर्ट के साथ रानी मुखर्जी ने बड़े-बड़े गॉगल्स कैरी किए हैं. रानी मुखर्जी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा

3/7
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा बीती शाम एक सैलून के बाहर स्पॉट हुई थीं. जहां मलाइका अरोड़ा ऑफ व्हाइट कलर का शॉर्ट्स वाला को-अर्ड सेट पहने खूब स्टाइलिश अवतार में नजर आईं. मलाइका ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ मैचिंग ही शूज कैरी किए थे. 

पलक तिवारी

4/7
पलक तिवारी

पलक तिवारी का भी बीती शाम नया लुक देखने को मिला है. ग्रे कलर की स्वेटशर्ट के साथ ग्रे ही शॉर्ट्स पहने पलक ने अपना स्टाइलिश अवतार स्माइळ के साथ फ्लॉन्ट किया है. पलक तिवारी ने कैजुअल आउटफिट के साथ सॉफ्ट लुक मेकअप कैरी किया है. 

पश्मीना रोशन

5/7
पश्मीना रोशन

ऋतिक रोशन की कजिन बहन पश्मीना रोशन इश्क-विश्क रीबाउंड से डेब्यू करने जा रही हैं. डेब्यू से पहले पश्मीना रोशन स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं. पश्मीना रोशन कटस्लीव टॉप के साथ डेनिम मिनी स्कर्ट पहने कूल अवतार में पैप्स के लिए स्माइल के साथ पोज करती दिखाई दीं. 

अलाया एफ

6/7
अलाया एफ

अलाया एफ का भी बीती शाम स्टाइलिश अवतार देखने को मिला. एक्ट्रेस व्हाइट कलर का स्लीवलेस टॉप और ग्रे कलर की डेनिम्स पहने नजर आईं. अलाया एफ ने स्माइल के साथ पैप्स के कैमरा के लिए पोज भी किया. अलाया एफ की स्माइलिंग फोटोज नेटीजन्स को खूब पसंद आ रही है.

फराह खान

7/7
फराह खान

फिल्ममेकर और फेमस डांस कोरियोग्राफर फराह खान भी दोस्तों के साथ बीती शाम नजर आईं. इस दौरान फराह खान एक लंबे से कुर्ता स्टाइल ड्रेस में दिखीं. लॉन्ग ड्रेस के साथ स्टाइल करने के लिए फराह ने  किसी तरह का मेकअप कैरी नहीं किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़