Advertisement
photoDetails1hindi

Love Storiyaan Screening: सिद्धांत चतुर्वेदी से लेकर रिया सेन तक, करण जौहर की वेब सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे सेलेब्स

Love Storiyaan Screening: निर्माता-निर्देशक करण जौहर एक नया स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट 'लव स्टोरियां' लेकर आ रहे हैं. यह वेब सीरीज रियल लोगों की कहानियां है, जो अलग-अलग परिवेश से आते हैं. हाल ही में इस वेब सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की. सिद्धांत चतुर्वेदी, ओरी, रिया सेन, मीजान जाफरी, ईशा तलवार, गुनीत मोंगा जैसे सेलेब्स करण जौहर की 'लव स्टोरियां' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे.

1/7

बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर की नई वेब सीरीज 'लव स्टोरियां' की स्पेशल स्क्रीनिंग में कई सेलेब्स पहुंचे. अपकमिंग सीरीज में 6 रियल लाइफ लव स्टोरीज है, जो अलग-अलग बैकग्राउंड से आए लोगों की कहानिया हैं. इन कहानियों को 6 डायरेक्टर्स अक्षय इंडिकर, अर्चना फड़के, कॉलिन डी कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाजिया इकबाल और विवेक सोनी ने डायरेक्ट किया है. 'लव स्टोरियां' 14 फरवरी को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.

2/7

वेब सीरीज 'लव स्टोरियां' की स्पेशल स्क्रीनिंग में करण जौहर लाल रंग का ब्लेजर पहनकर पहुंचे और सारी लाइमलाइट चुरा ली. वहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी क्लीव शेव लुक में नजर आए. सोशल मीडिया संसेशन ओरी एक बार फिर से अपने स्टाइल और पिकाचू मोबाइल कवर की वजह से सुर्खियों में रहे.

 

3/7

रिया सेन ने नीले रंग के ग्लैमरस आउटफिट से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. वहीं, रूही सिंह सफेद शर्ट और ब्लू डेनिम के साथ कैजुअल लुक में भी बेहद प्यारी लगीं. सयानी गुप्ता डीपनेक फ्लोरल गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 

4/7

मीजान जाफरी सफेद शर्ट और ब्राउन कलर की लूज पैंट में छा गए. सनी हिंदुजा ब्लैक जीन्स और ब्लैक ही स्वैटशर्ट में पहुंचे. वहीं, भाग्यश्री के बेटे और एक्टर अभिमन्यु दसानी भी 'लव स्टोरियां' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे.

5/7

वेब सीरीज 'आश्रम' फेम आदिति पोहनकर भी 'लव स्टोरियां' की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं ,जो उन्होंने ब्लैक ट्राउजर और प्रिटेंड टॉप में नजर आईं. एक्ट्रेस श्वेता बसु मरून कलर की ड्रेस में काफी क्यूट लगीं. सौम्या टंडन भी 'लव स्टोरियां' की स्क्रीनिंग में ग्लैमरस लुक में नजर आई.

 

6/7

एक्टर वरुण सूद भी 'लव स्टोरियां' की स्क्रीनिंग में पहुंचे, जो स्टाइलिश जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे थे. एक्ट्रेस निहारिका रायजादा व्हाइट आउटफिट में काफी ग्लैमरस लग रही थीं. वहीं, एक्ट्रेस ईशा तलवार व्हाइट टॉप और ब्लैक ट्रॉउजर में बहुत प्यारी लग रही थीं.

7/7

ऑस्कर विनर डायरेक्टर गुनीत मोंगा वेब सीरीज 'लव स्टोरियां' की स्पेशल स्क्रीनिंग में व्हाइट एंड ब्लैक कलर का आउटफिट पहनकर पहुंची. प्रोड्यूसर अपूर्व मेहता भी स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे और उन्होंने करण जौहर के साथ रेड कार्पेट पर खूब पोज दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़