Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2107898
photoDetails0hindi

Weather Update: वैलेंटाइन डे का है कोई प्लान तो यहां दें ध्यान, मौसम विभाग ने दी बारिश की चेतावनी

Delhi Weather Update: दिल्ली की फिजा एक बार फिर से बदलने वाली है. मौसम विभाग के अनुसार राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से बदरा बरसने वाले हैं. राजधानी में आने वाले दो दिनों तक बूंदा-बांदी के आसार हो रहे हैं, जिसकी वजह से फिलहाल दिल्ली का मौसम मिला-जुला हुआ है. दिल्ली में मौसम बदलने की वजह से सोमवार के दिन दिल्ली का न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री नीचे दर्ज किया गया.

 

सोमवार के दिन मिलजुला मौसम

1/5
सोमवार के दिन मिलजुला मौसम

सोमवार के दिन भी दिल्ली में मिलाजुला दिन रहा. दिल्ली में जहां सोमवार की सुबह ठंडी हवाओं के झोकों से हुई. वहीं, धूप भी निकली, लेकिन धूप ज्यादा देर तक नहीं रही. राजधानी में धूप-छांव का सिलसिला जारी रहा.

पश्चिमी विभोक्ष खुला

2/5
पश्चिमी विभोक्ष खुला

सफदरजंग मानक वेधशाला के अनुसार एक बार फिर पश्चिमी विभोक्श का असर देखने के लिए मिलेगा, जिस वजह से दिल्ली में मंगलवार और बुधवार के दिन बूंदा-बांदी की स्थिति बन सकती है.

 

दिल्ली में मौसम खेल रहा आंखमिचौली

3/5
दिल्ली में मौसम खेल रहा आंखमिचौली

राजधानी दिल्ली में भी मौसम आंखमिचौली खेल रहा है. दिल्ली में सोमवार के दिन बादल छाए रहे, जिसकी वजह से कभी धूप निकली तो कभी छांव रहा, लेकिन बारिश नहीं हुई.

 

प्रदूषण का है पहरा

4/5
प्रदूषण का है पहरा

राजधानी में अभी तक प्रदूषण से किसी भी प्रकार की कोई राहत नहीं है. दिल्ली में बीते कल सोमवार के दिन वायु गुणवत्ता सूचकांक 300 पर रहा, जो बहुत खराब श्रेणी में रहा.

राजधानी में मौसम में उतार-चढ़ाव

5/5
राजधानी में मौसम में उतार-चढ़ाव

वहीं, आज यानी मंगलवार की करें तो आज के दिन अधिक्तम तापमान 25 डिग्री रहने का पूर्वानुमान है. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 5 दिनों तक राजधानी में मौसम उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा.