Advertisement
trendingPhotos2262570
photoDetails1hindi

Karan Johar Birthday: अनेकों फिल्में बनाईं, कई एक्टर्स की किस्मत चमकाई...35 साल पहले दूरदर्शन के एक सीरियल में भी कर चुके हैं काम

Karan Johar Birthday: फिल्ममेकर करण जौहर आज यानी 25 मई 2024 को अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. करण जौहर ने बॉलीवुड को कई रोमांटिक और आइकॉनिक फिल्में दी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कई एक्टर्स का करियर चमकाने वाले करण जौहर ने भी कभी ऑनस्क्रीन एक्टिंग की है. जी हां...35 साल पहले करण जौहर ने दूरदर्शन के एक टीवी शो में काम किया था. आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं करण जौहर के बारे में कुछ Unknown बातें...

करण जौहर

1/5
करण जौहर

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड फिल्ममेकर्स में शुमार करण जौहर ने कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. डायरेक्शन, प्रोडक्शन, टीवी होस्टिंग, स्क्रीन राइटिंग के साथ-साथ करण जौहर एक्टिंग में भी हाथ अजमाया है. जी हां...बहुत ही कम लोग जानते हैं कि करण जौहर ने 1989 में टेलीकास्ट हुए एक शो में एक्टिंग की थी. 

करण का पहला शो

2/5
करण का पहला शो

करण जौहर ने साल 1989 में दूरदर्शन पर टेलीकास्ट हुए सीरियल इंद्रधनुष में एक्टिंग की थी. इस बात का खुलासा एक चैट शो यारों की बारात पर साजिद खान और रितेश देशमुख ने किया था. इंद्रधनुष में करण जौहर ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था, क्योंकि तब उनकी उम्र 14-15 साल थी. ट्रैवल थीम पर बने इस सीरियल के 13 एपिसोड में करण जौहर नजर आए थे.

दूरदर्शन पर एक्टिंग

3/5
दूरदर्शन पर एक्टिंग

करण जौहर ने इंद्रधनुष के बाद शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में भी कैमियो रोल किया था. करण जौहर ने DDLJ में शाहरुख खान के किरदार के दोस्त का किरदार निभाया था. 

करण ने कई एक्टर्स की चमकाई किस्मत

4/5
करण ने कई एक्टर्स की चमकाई किस्मत

बता दें, बतौर फिल्ममेकर करण जौहर ने कई नामी सितारों का करियर चमकाया है. करण जौहर ने कई एक्टर्स को बॉलीवुड में  लॉन्च किया है, जिसमें पहला नाम सुपरहिट एक्ट्रेस आलिया भट्ट का आता है. वरुण धवन, सिद्धार्थ  मल्होत्रा, शशांक खैतान, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया, जाह्नवी कपूर जैसे सितारों को करण जौहर ने अपनी फिल्मों में मौका दिया है. 

करण जौहर की फैमिली

5/5
करण जौहर की फैमिली

करण जौहर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो फिल्ममेकर ने अभी तक शादी नहीं की है. करण जौहर सेरोगेसी से दो जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं. करण की बेटी का नाम रुही तो बेटे का नाम यश है. करण अपने बेटा-बेटी और मां के साथ ही रहते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़