Advertisement
trendingPhotos1883717
photoDetails1hindi

कोई एक एपिसोड के 50 लाख तो कोई 3 लाख, इन टीवी सेलेब्स को मिलती है इतनी भारी भरकम फीस

Highest Paid Tv Celebs: बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी कई सेलेब्स ऐसे हैं जिनकी एक्टिंग और टैलेंट की दुनिया दीवानी है. इन सेलेब्स को आपने अपने चहेते टीवी सीरियलों में कई तरह के चर्चित किरदार निभाते हुए देखा होगा. आपको बता दें कि इन किरदारों को निभाने के लिए इन एक्टर्स को मोटी रकम मिलती है. आज हम आपको बताते हैं कि टीवी की दुनिया में हाईएस्ट पेड एक्टर्स कौन हैं और उनकी फीस कितनी है. 

करण कुंद्रा

1/5
करण कुंद्रा

करण कुंद्रा भी टीवी के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं. उन्हें भी तेजस्वी प्रकाश के साथ बिग बॉस 15 में देखा गया था. इसके बाद वो शो मैं तेरे इश्क में घायल में नजर आये थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें इस शो के एक एपिसोड में काम करने की तकरीबन 3 लाख रु. फीस मिलती थी. 

रुपाली गांगुली

2/5
रुपाली गांगुली

मौजूदा वक्त में सीरियल अनुपमा सबसे पॉपुलर टीवी शो है. इस शो में रुपाली गांगुली मेन लीड रोल निभाकर बेहद पॉपुलर हो चुकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें इस शो के एक एपिसोड में काम करने केलिए 3 लाख रु. फीस मिलती है. 

कपिल शर्मा

3/5
कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के जरिए फैन्स के चेहते बन चुके हैं. वो इस शो के एक एपिसोड में काम करने के लिए 50 लाख रु. तक की फीस लेते हैं. उनके जितनी फीस और किसी एक्टर को नहीं मिलती है.

दिव्यांका त्रिपाठी

4/5
दिव्यांका त्रिपाठी

बनूं मैं तेरी दुल्हन, ये है मोहब्बतें जैसे हिट टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं दिव्यांका भी हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्हें टीवी की दुनिया में काम करते हुए भी काफी साल हो चुके हैं. दिव्यांका एक एपिसोड के लिए 1.5 से 2 लाख रु. की फीस चार्ज करती हैं.

तेजस्वी प्रकाश

5/5
तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्हें बिग बॉस 15 से पहचान मिली थी. इसके बाद उन्हें नागिन 6 में देखा गया जिसके लिए उनकी एक एपिसोड की फीस 2 लाख रु. तक बताई जाती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़