Advertisement
trendingPhotos2193737
photoDetails1hindi

सज-धज कर साथ में निकले रकुल-जैकी, तो व्हाइट आउटफिट में नजर आईं कंगना; कार्तिक को करण ने लगाया गले

Celebs Looks: बॉलीवुड सेलेब्स के लुक हमेशा ही सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. इसके अलावा अक्सर ही पैपराजी सेलेब्स को कहीं न कहीं स्पॉट कर ही लेते हैं और उनके फोटोज फैंस के बीच छाई रहती हैं. ऐसे ही हाल ही में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स की शानदार तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं सभी के धांसू लुक्स और स्टाइल पर.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

1/6
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में बने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच दोनों मुंबई में कहीं स्पॉट हुए. इस दौरान दोनों बेहद कूल लुक कैरी किए नजर आ रहे हैं. दोनों की फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

2/6
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

 इसी साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अक्सर ही कहीं न कहीं साथ में स्पॉट हो जाते हैं. हाल ही में दोनों की कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों काफी सजे-धजे नजर आ रहे हैं और बेहद प्यारे भी लग रहे हैं. इस दौरान दोनों के पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

कंगना रनौत

3/6
कंगना रनौत

फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ अपना राजनीति की दुनिया में भी अपने बेबाक अंदाज को लेकर कदम रखने वाली कंगना रनौत भी हाल ही में मुंबई में एक सलोन के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट के साथ सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके कर्ली हेयर हवा में लहराते नजर आ रहे हैं. उनके लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

मानुषी छिल्लर

4/6
मानुषी छिल्लर

अब तक कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाने वाली और फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली मानुषी छिल्लर भी हाल ही में बेहद खूबसूरत और ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. उनके इस लुक ने फैंस का दिल जीत लिया. हाल ही में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आईं और उन्होंने पैप्स को भी खूब सारे पोज दिए. 

कार्तिक आर्यन और करण जौहर

5/6
कार्तिक आर्यन और करण जौहर

वहीं, सबसे ज्यादा ध्यान कार्तिक आर्यन और करण जौहर ने खींचा. हाल ही में दोनों साथ नजर आए. जहां दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया. जहां कार्तिक व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं, करण ब्लैक ट्रेक सूट में नजर आए. दोनों के बीच लंबे समय से चल रहे विवाद के खत्म होने के बाद साथ देखा गया. दोनों ने साथ में खूब लाइमलाइट बटोरी. 

अदिति राव हैदरी

6/6
अदिति राव हैदरी

अपनी सगाई और अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में बनी अदिति राव हैदरी भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस एक दम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस डार्ट स्वेट शर्ट और ब्राउन पजाना कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़