Advertisement
photoDetails1hindi

Kala Jathedi Wedding: दूल्हे के हाथों में हथकड़ी, बुलेट प्रूफ बैंक्वेट हाल; गैंगस्टर और लेडी डॉन की शादी में कुछ ऐसा है इंतजाम

Kala Jathedi Anuradha Chaudhary Wedding: एक शादी जिसकी चर्चा हर तरफ है. वो शादी जिसमें बाराती और घराती से ज्यादा पुलिस वाले होंगे. ये शादी हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की है. काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी आज (12 मार्च) शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दिल्ली के द्वारका स्थित बैंक्वेट हॉल में होने वाली इस शादी के लिए खास तैयारी की गई है.

 

जेल से आएगी गैंगस्टर की बारात

1/6

तिहाड़ जेल में बंद काला जठेड़ी को शादी के लिए 6 घंटे की कस्टडी पैरोल मिली है. शादी समारोह तिहाड़ जेल से करीब 12 किलोमीटर दूर द्वारका में है. काला जठेड़ी तिहाड़ से पुलिसकर्मियों के साथ सुबह 10 बजे द्वारका रवाना होगा और शादी की रस्में खत्म होने के बाद शाम 4 बजे वापस जेल लौट जाएगा.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

2/6
सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी की शादी में किसी अनहोनी से बचने के लिए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. दोनों के दुश्मनों की लिक्ट काफी लंबी है, जिसे देखतेहुए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीमों के अलावा 150 से ज्यादा पुलिसकर्मी मॉडर्न हथियारों में तैनात रहेंगे.

आई-कार्ड से मेहमानों की एंट्री

3/6
आई-कार्ड से मेहमानों की एंट्री

काला जठेड़ी और अनुराधा की शादी के लिए परिवार ने 150 मेहमानों की लिस्ट पुलिस को दी है. सुरक्षा एजेंसियां सभी मेहमानों पर नजर रखेगी और बिना आई-कार्ड के किसी को एंट्री नहीं दी जाएगी. इसके साथ ही मेहमानों को खास सिक्योरिटी कोड दिया जाएगा.

 

बुलेट प्रूफ बैंक्वेट हॉल

4/6
बुलेट प्रूफ बैंक्वेट हॉल

शादी के लिए बैंक्वेट हॉल को पूरी तरह बुलेट प्रूफ बनाया गया हैऔर इसके लिए 2 मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं. मेटल डिटेक्टर से गुजरने के बाद ही मेहमानों को बैंक्वेट हॉल में एंट्री मिलेगी. इसे साथ ही मैरिज हॉल की पार्किंग में खास इंतजाम किए गए हैं और बिना पास के पार्किंग में गाड़ियों की एंट्री नहीं मिलेगी.

दूल्हे के हाथों में हथकड़ी

5/6
दूल्हे के हाथों में हथकड़ी

शादी के दौरान संदीप यानी काला जठेड़ी के हाथों में हथकड़ी लगी रहेगी. बताया जा रहा है कि फेरे के दौरान भी उसके हाथों में हथकड़ी लगी होगी और हर समय पुलिस वाले उसके साथ रहेंगे.

इंदौर में हुई थी दोनों की मुलाकात

6/6
इंदौर में हुई थी दोनों की मुलाकात

काला जठेड़ी और अनुराधा की पहली मुलाकात मध्यप्रदेश के इंदौर में हुई थी, जब दोनों कई मुकदमों में फरारी काट रहे थे. पहली मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर यह प्यार में बदल गया. इसके बाद दोनों कई महीनों तक लिव-इन में भी रहे. जुलाई 2021 में दिल्ली पुलिस ने काला जठेड़ी को यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से ही वह तिहाड़ जेल में बंद है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़