Advertisement
trendingPhotos2141455
photoDetails1hindi

मां तनुजा के साथ बर्थडे पार्टी में पहुंची तनीषा मुखर्जी, शमिता शेट्टी से लेकर मनीषा रानी तक ने लगाई रौनक

Tanishaa Mukerji Birthday Bash: तनीषा मुखर्जी ने हाल ही में अपने जन्मदिन का जश्न अपनी मां तनुजा और कुछ दोस्तों के साथ मनाया. तनीषा मुखर्जी की बर्थडे पार्टी में रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स शामिल हुए. इस बर्थडे पार्टी में 'झलक दिखला जा 11' की विनर मनीषा रानी भी ग्लैमरस अंदाज में पहुंची.

तनीषा मुखर्जी की बर्थडे पार्टी

1/6
तनीषा मुखर्जी की बर्थडे पार्टी

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी ने 3 मार्च को अपना 46वां जन्मदिन मनाया. अपने जन्मदिन को तनीषा मुखर्जी ने अपनी मां और दोस्तों के साथ 4 मार्च को सेलिब्रेट किया. अपने जन्मदिन के मौके पर तनीषा टील ग्रीन कलर की साटिन की ग्लैमरस ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस का काउल नेक इसे और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा था. 

मां तनुजा के साथ पहुंची तनीषा मुखर्जी

2/6
मां तनुजा के साथ पहुंची तनीषा मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी अपनी बर्थडे पार्टी में अपनी मां और एक्ट्रेस तनुजा के साथ पहुंची थीं. तनुजा ने काले रंग के हाईनेक के ऊपर लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ था और इसके साथ काले रंग की पजामी पहनी थी. तनुजा का लुक काफी चेंज हो गया है, बावजूद इसके वह काफी एलिगेंट और खूबसूरत लग रही थीं.

'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट्स ने लगाई रौनक

3/6
'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट्स ने लगाई रौनक

तनीषा मुखर्जी की बर्थडे पार्टी में 'बिग बॉस' के शो का हिस्सा रहे कंटेस्टेंट पहुंचे थे, जिनमें मनीषा रानी, शिव ठाकरे और शमिता शेट्टी शामिल थीं. इन सभी ने पैपराजी को बर्थडे पार्टी में जाने से पहले खूब सारे पोज दिए.

ब्लू फ्लोरल ड्रेस में शमिता शेट्टी

4/6
ब्लू फ्लोरल ड्रेस में शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी ने तनीषा मुखर्जी की बर्थडे पार्टी के लिए ब्लू कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस का नेक काफी डीप था, जो इसे ग्लैमरस बना रहा था. शमिता ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था. पिंक लिप्स्टिक और पिंक ब्लॉक हील्स के साथ शमिता ने अपने लुक को पूरा किया.

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में मनीषा रानी का ग्लैमरस लुक

5/6
ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में मनीषा रानी का ग्लैमरस लुक

'बिग बॉस' फेम और हाल ही में खत्म हुए 'झलक दिखला जा 11' की विनर मनीषा रानी भी तनीषा मुखर्जी की बर्थडे पार्टी में पहुंची. तनीषा ने काले रंग की शार्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. मनीषा ने इस स्लीवलेस ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के हील्स पहने हुए और काले रंग का ही छोटा हैंड बैग कैरी किया हुआ था. मनीषा ने अपने बालों को खुला रखा था और न्यूड लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

ब्लैक डैपर में शिव ठाकरे

6/6
ब्लैक डैपर में शिव ठाकरे

'मराठी बिग बॉस' सीजन 2 के विनर और 'बिग बॉस' सीजन 16 के पहले रनर अप शिव ठाकरे भी तनीषा मुखर्जी की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे. शिव ठाकरे ने इस पार्टी के लिए ब्लैक डैपर को चुना. उन्होंने ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्लैक कलर की बाइकर स्टाइल जैकेट पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने काले रंग के जूते पहने थे. शिव ठाकरे का ओवरऑल लुक काफी कूल लग रहा था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़