Advertisement
trendingPhotos2052211
photoDetails1hindi

Ira Khan Wedding: खूब चमके आयरा-नुपुर के चेहरे, तो इमोशनल हुए आमिर; सामने आईं वेडिंग फंक्शन की Unseen Photos

Ira Khan Wedding Unseen Photos: आमिर खान की लाडली आयरा खान आज नुपुर शिखरे संग ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों से शादी करने वाली हैं. आमिर की बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स कई दिनों से उदयपुर के ताज अरावली होटल में चल रहे हैं. जहां से हाल ही में आयरा-नुपुर के प्री-वेडिंग फंक्शन्स के अनसीन फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं आमिर खान की बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की झलक...

1/8

आमिर खान की बेटी आयरा खान और दामाद नुपुर शिखरे इस फोटो में खूबसूरत स्माइल और स्टाइल के साथ वॉक करते दिखाई दे रहे हैं. आयरा व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

2/8

आमिर खान इस फोटो में बेटी आयरा खान को गले लगाकर इमोशनल होते दिखाई दे रहे हैं. आमिर बेटी को लगाकर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

3/8

आयरा खान की मेहंदी फंक्शन की अनसीन फोटो में आमिर खान जमीन पर बैठकर फैमिली और रिश्तेदारों के साथ पोज करते दिखाई दे रहे हैं. आमिर खान हल्के स्काइ ब्लू कलर के कुर्ता-पजामा में चश्मा लगाए बीच में बैठे हैं. 

4/8

आयरा खान हाई स्लिट ऑफ व्हाइट ड्रेस में मुस्कुराती मेहंदी लगवाती दिखाई दे रही हैं. आयरा खान का मेहंदी लुक बेहद ही स्टाइलिश और यूनीक है. बिना ताम-झाम के आमिर की लाडली ने गले में चोकर नेकलेस और आंखों पर गॉगल्स लगाए दिखाई दे रही हैं. 

5/8

नुपुर शिखरे मेहंदी फंक्शन में खूब स्टाइल के साथ दोस्तों संग डांस करते दिख रहे हैं. आयरा की वेडिंग फंक्शन्स की अनसीन फोटो में हर कोई खूब मस्ती और एन्जॉय करता दिख रहा है. आयरा इस फोटो में हूटिंग तो नुपुर ताली बजाते नजर आ रहे हैं.

6/8

आमिर खान अपनी फैमिली के साथ हर वेडिंग फंक्शन को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. इस फोटो में आयरा खान खिलखिलाकर मुस्कुरातीं और आमिर भी सूट-पैंट पहने स्टाइल के साथ बैठे और मुस्कुराते दिख रहे हैं. 

7/8

इस फोटो में नुपुर शिखरे अपनी मां को गले लगाकर कैमरा के लिए मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं. आयरा से शादी की खुशी नुपुर के चेहरे पर साफ झलक रही है. 

8/8

इस फोटो में आयरा अपनी दोस्तों के साथ हाथ में ग्लास लिए वेडिंग फंक्शन्स एन्जॉय करती दिख रही हैं. तो दूसरी फोटो में आयरा डांस करती दिख रही हैं और अन्य लोग दुल्हन के बिंदास स्टाइल को कैमरा में कैप्चर करते नजर आ रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़