Advertisement
photoDetails1hindi

IPO Calendar: कमाई का मौका! अगले हफ्ते जारी होंगे 4 नए इश्‍यू, शेयर बाजार में ल‍िस्‍ट होंगे 5 IPO

Upcoming IPO: अगर आप भी शेयर मार्केट या आईपीओ में न‍िवेश करते हैं तो इस हफ्ते फ‍िर से बाजार में कई इश्‍यू दस्‍तक देने वाले हैं. आईपीओ में कम न‍िवेश के साथ भी आप अच्‍छा र‍िटर्न हास‍िल कर सकते हैं. जानकारों का कहना है क‍ि आने वाले समय में आईपीओ मार्केट में तेजी बरकरार रह सकती है. प‍िछले हफ्ते भी बाजार में दो आईपीओ ल‍िस्‍टेड हुए थे. आइए जानते हैं इस हफ्ते क‍िन आईपीओ की ल‍िस्‍ट‍िंग होनी है और कौन से नए आईपीओ बाजार में आएंगे?

1/4

'हयात' ब्रांड के तहत होटल चलाने वाली जुनिपर होटल्स का आईपीओ 21 फरवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलकर 23 फरवरी को बंद होगा. कंपनी का प्‍लान इश्‍यू के जर‍िये 1,800 करोड़ रुपये जुटाने की है. 10 रुपये की फेस वैल्‍यू वाले इस आईपीओ के ल‍िए कंपनी ने 342-360 रुपये का प्राइस बैंड फ‍िक्‍स क‍िया है.

2/4

कोलकाता बेस्‍ड जीपीटी हेल्थकेयर आईएलएस हॉस्पिटल्स ब्रांड से म‍िड साइज मल्टीस्पेशलिटी अस्पतालों को ऑपरेट करती है. 22 फरवरी को पब्‍ल‍िक इश्‍यू जारी करने की घोषणा की है. यह 26 फरवरी को बंद हो जाएगा. इसके ल‍िए भी प्राइस बैंड तय नहीं क‍िया गया. 10 रुपये की फेस वैल्‍यू वाले इस आईपीओ से 40 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है.

3/4

एसएमई सेगमेंट में जेन‍िथ ड्रग्स का 40.6 करोड़ रुपये का आईपीओ 19 फरवरी को खुलेगा. आप इस पर 22 फरवरी तक ब‍िड लगा सकते हैं. इश्यू की अपर ल‍िम‍िट 79 रुपये है. निवेशक एक बार में 1600 शेयरों के लिए बोली लगा सकते हैं. इसके अलावा डीम रोल टेक 20 फरवरी को अपना पब्‍ल‍िक इश्‍यू ऑफर पेश करने का प्‍लान कर रही है. इसके इश्‍यू का प्राइस 129 रुपये प्रति शेयर है.

4/4

इसके अलावा अगले हफ्ते में एटमास्टको लिमिटेड (atmastco ltd), एस्कोनेट टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (esconet technologies ltd), इंटीरियर्स एंड मोर लिमिटेड (interiors & more ltd), कालाहरिधन ट्रेंडज लिमिटेड (kalahridhaan trendz ltd) और थाई कास्टिंग लिमिटेड (thaai casting ltd) के आईपीओ की ल‍िस्‍ट‍िंग होने की उम्‍मीद है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़