Advertisement
trendingPhotos2115347
photoDetails1hindi

फैमिली के साथ दिखीं शिल्पा शेट्टी, तो नो-मेकअप लुक में नजर आईं बेबो, देखें सभी सितारों का बेहद खास एयरपोर्ट लुक

Celebs Airport Look: एयरपोर्ट पर रोजाना ढेर सारे सितारों को देखा जाता है. आज भी एक के बाद एक कई सितारे एयरपोर्ट पर पहुंचे. कोई इस दौरान अकेला नजर आया, तो कोई परिवार के साथ दिखा. राज कुंद्रा को जाते देख एक स्पेशल फैन भी मिला, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हर बार की तरह आज भी सभी सेलेब्स का लुक बहुत दिलकश नजर आया. आप भी देखें सभी की तस्वीरें. 

शिल्पा शेट्टी

1/6
शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने परिवार के साथ नजर आती हैं. आज भी वो राज और दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं. शिल्पा और राज ब्लैक कलर के आउटफिट में कमाल दिख रहे हैं. तो दोनों बच्चे भी किसी स्टार से कम नहीं लग रहे. 

करीना कपूर

2/6
करीना कपूर

करीना कपूर अपनी बातों को खुलकर सामने रखने के साथ-साथ सिंपल रहना भी पसंद करती हैं. एयरपोर्ट पर बेबो का नो मेकअप लुक देखने के लिए मिला. उन्होंने डैनिम जैकेट और व्हाइट शर्ट पहनी है. साथ ही आंखों पर गॉगल लगाए हैं. सिंपल लुक में भी एक्ट्रेस खूबसूरत नजर आ रही हैं.

बोमन ईरानी

3/6
बोमन ईरानी

बोमन ईरानी को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. सिंपल लुक में वो यकीनन काफी कूल दिखाई दे रहे हैं. पैपराजी के कहने पर बोमन ने ढेर सारे पोज दिए और काफी खुश दिखाई दिए. 

शिव ठाकरे

4/6
शिव ठाकरे

बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से शिव ठाकरे लोगों के फेवरेट बन गए हैं. वो हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. एयरपोर्ट पर भी उनके लुक ने सारी लाइमलाइट लूट ली. डेनिम स्टाइल लुक में वो काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. 

सुजैन खान

5/6
सुजैन खान

इस बात में कोई शक नहीं है कि सुजैन खान अक्सर अपने लुक से फैंस को खुश करती हैं. अगर आप उनके एयरपोर्ट लुक को देखेंगे, तो वो भी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देता दिखाई दे रहा है. हमेशा की तरह वो आज भी बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. 

विद्युत जामवाल

6/6
विद्युत जामवाल

इन सभी सितारों के साथ-साथ विद्युत जामवाल को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. वो हमेशा की तरह कूल लुक में हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. अभिनेता के जूते बहुत शानदार लग रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़