Advertisement
trendingPhotos2320716
photoDetails1hindi

पत्नी के पैर को 30 फीट लंबे अजगर के मुंह में देखा तो पति के उड़ गए होश और फिर

Indonesia Python Case: इंडोनेशिया में एक महिला को एक विशाल अजगर ने मार डाला और पूरा निगल लिया. 30 साल की सिरती अपने भाई के घर बाजार जाने के लिए निकली थीं, लेकिन रास्ते में 30 फुट लंबे सांप ने उन पर हमला कर दिया. जब वह अपने भाई के घर नहीं पहुंचीं तो उनकी चिंता बढ़ने लगी.

 

इंडोनेशिया में हैरान करने वाला केस

1/5
इंडोनेशिया में हैरान करने वाला केस

इंडोनेशिया में रहने वाली 30 साल की सिरती नाम की महिला अपने भाई के घर बाजार जाने के लिए निकली थीं, लेकिन रास्ते में एक विशाल 30 फुट लंबे अजगर ने उन पर हमला कर दिया और उन्हें निगल लिया. उनके पति 30 साल के अदियांस्या उन्हें ढूंढने निकले.

 

मिले पैरों के निशान

2/5
मिले पैरों के निशान

दक्षिण सुलावेसी के लुवु रीजेंसी इलाके में उन्होंने सिरती के पैरों के निशानों को ढूंढा और पास ही घास में एक बहुत बड़ा सांप फूला हुआ पाया. पास जाकर उन्हें भयानक सच पता चला - उनकी पत्नी के पैर उस सांप के मुंह से बाहर निकल रहे थे.

 

सांप ने उसे निगला

3/5
सांप ने उसे निगला

अदियांस्या ने तुरंत ही उस बड़े सांप को मार डाला और अपनी पत्नी को उसके पेट से बाहर निकाला, लेकिन दुर्भाग्य से तब तक सिरती की मौत हो चुकी थी. उनके शव को गांव ले जाया गया और बीते बुधवार को धार्मिक तरीके से दफना दिया गया.

 

बच्चे की दवा लेने गई थी मां

4/5
बच्चे की दवा लेने गई थी मां

गांव के सचिव ल्यांग ने बताया कि वह महिला अपने बच्चे की दवाई लेने के लिए निकली थीं. उनका सबसे छोटा बेटा सिर्फ तीन साल का है. वो अपने भाई से मिलने गई थीं और उन्हें जंगल से होकर जाना था. उनका भाई काफी देर तक इंतज़ार करता रहा, लेकिन वो वापस नहीं आईं. इसीलिए उनके भाई ने उनके पति को फोन किया. पति ने बताया कि सिरती सुबह से ही घर से बाहर गई हैं.

 

पति ने उसे जंगल से ढूंढ निकाला

5/5
पति ने उसे जंगल से ढूंढ निकाला

पति उन्हें ढूंढने निकले तो उन्हें जंगल के बीच रास्ते पर उनकी सैंडल मिलीं. सैंडल के पास ही सांप के रेंगने के निशान भी थे, जिससे उन्हें शक हुआ कि शायद उनकी पत्नी को किसी सांप ने निगल लिया है. इस सांप ने शायद शिकार को घसीटते हुए करीब 5 मीटर दूर ले जाकर निगला होगा. पुलिस ने बताया कि महिला का शव पूरा मिला है, लेकिन उनकी हड्डियां टूटी हुई लग रही थीं. साथ ही उनके पैर पर एक जख्म भी था, जो शायद सांप के काटने से बना होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़