trendingPhotos1983876
photoDetails1hindi

IND vs SA: टीम इंडिया के फैंस को लगेगा बड़ा झटका! SA दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज से कोहली ने मांगी छुट्टी?

विराट कोहली ने BCCI और सेलेक्टर्स को बताया है कि उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज से ब्रेक की जरूरत है और वह उनसे इस बारे में संपर्क करेंगे कि वह कब खेलेंगे.

1/5

टीम इंडिया को अगले महीने से साउथ अफ्रीका का दौरा करना है. साउथ अफ्रीका के दौरे पर टीम इंडिया को तीन टी20 इंटरनेशनल, तीन वनडे इंटरनेशनल और दो टेस्ट मैच खेलने हैं. टीम इंडिया के फैंस को एक खबर से बड़ा झटका लग सकता है.

2/5

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली का साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने BCCI और चयनकर्ताओं से साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज से छुट्टी मांगी है.

3/5

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली ने BCCI और सेलेक्टर्स को बताया है कि उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज से ब्रेक की जरूरत है और वह उनसे इस बारे में संपर्क करेंगे कि वह कब खेलेंगे.

4/5

विराट कोहली ने BCCI को बताया है कि वह टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे. इसका मतलब है कि विराट कोहली साउथ अफ्रीका में दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से 7 जनवरी तक खेली जाएगी.

5/5

बता दें कि अगले हफ्ते सोमवार को अजीत अगरकर की अध्यक्षता वाली सेलेक्शन कमिटी साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर सकती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़