Advertisement
trendingPhotos1790540
photoDetails1hindi

Virat Kohli: विराट को मिला शतक जड़ने का तोहफा, इस खास शख्स ने दी जादू की झप्पी और Kiss

IND vs WI 2nd Test Match: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट (IND vs WI 2nd Test) मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से एक शानदार शतक देखने को मिला. दूसरे दिन का खेल जैसे ही खत्म हुआ और विराट मैदान से बाहर निकलकर बस में जाने ही वाले थे उस समय उनकी मुकालात एक खास शख्स के हुई. इस मुलाकात की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

1/5

भारतीय टीम जब दूसरे दिन के खेल के बाद होटल वापस लौट रही थी तो वेस्टइंडीज (West Indies) के विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा (Joshua da Silva) अपनी मां के साथ आए और उन्होंने विराट से उनकी मुलाकात कराई. वह विराट की फैन हैं.

2/5

जोशुआ की मां विराट कोहली से मिलने के बाद  भावुक हो गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने विराट कोहली को गले लगाया और फिर उनके गाल को चूमा भी. सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

3/5

दूसरे टेस्ट के पहले दिन जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे जो विकेटकीपिंग कर रहे जोशुआ ने विराट को इस बारे में बताया था, कि उनकी मां उनकी कितनी बड़ी फैन हैं. जोशुआ दा सिल्वा (Joshua da Silva) ने बताया था कि उनकी मां यह मैच देखने मैदान पर आईं हैं.

4/5

अपने 500वें इंटरनेशनल मैच को यादगार बनाते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में शतकीय पारी खेली. ये उनके टेस्ट करियर का 29वां शतक था.

5/5

विराट कोहली (Virat Kohli) ने 206 गेंद की पारी में 121 रन बनाए. लेकिन इस शानदार पारी का अंत फैंस के लिए बेहद निराशाजनक रहा. विराट इस मैच में तालमेल की गड़बड़ी के चलते रन आउट हुए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़