Advertisement
photoDetails1hindi

Sumbul Touqeer New Car: करोड़ों का घर खरीदने के बाद 19 साल की 'इमली' ने खरीदी चमचमाती महंगी कार, कीमत उड़ा देगी होश!

Sumbul Touqeer New Car: 'इमली' सीरियल से लोगों का दिल जीतने वाली 19 साल की सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) ने मुंबई में कुछ महीने पहले ही करोड़ों का घर खरीदा था. जिसकी फोटोज और इनसाइड वीडियो एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं अब इस कम उम्र की हसीना ने लाखों की कार खरीदी है. एक्ट्रेस की कार के साथ की फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो अपने परिवार के साथ काफी खुश दिखीं. देखिए सुंबुल तौकीर और उनकी चमचमाती कार की तस्वीरें.

सुंबुल की कार

1/5
सुंबुल की कार

जब भी घर में कोई नई चीज आती है तो उस वक्त एक्साइटमेंट लेवल चरम पर होता है. ऐसा ही हाल सुंबुल तौकीर का भी है. सुंबुल ने ब्लू कलर की चमचमाती कार खरीदी है.  

 

सौतेली बहन भी आई नजर

2/5
सौतेली बहन भी आई नजर

इस कार को खरीदने के लिए सुंबुल के पिता तौकीर हसन, बहन सानिया और सौतेली बहन के साथ कार खरीदने के लिए गईं. तस्वीरों में सुंबुल की सौतेली बहन के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी लग रही है. तस्वीरों में सभी लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं.

लुक है क्लासी

3/5
लुक है क्लासी

इस खास मौके पर एक्ट्रेस पिंक कलर का शॉर्ट टॉप और उसके साथ व्हाइट कलर की पैंट पहने नजर आईं. इसके साथ ही ओपन हेयर, सटल मेकअप और पैर में शूज पहने दिखीं.

 

खरीदी महंगी कार

4/5
खरीदी महंगी कार

सुंबुल ने मारुति ऑर्टिगा की 13.8 लाख की कार खरीदी है. इस चमचमाती कार के साथ खड़े होकर सुंबुल ने पैपराजी के सामने कई पोज दिए. इसके साथ ही फैमिली में जुड़े इस न्यू सदस्य को लेकर इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया.

 

परिवार के साथ दिखीं खुश

5/5
परिवार के साथ दिखीं खुश

तस्वीरों में सुंबुल अपने परिवार को कार में बैठाकर ड्राइव करती दिखीं. सुंबुल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें, सुंबुल के पिता तौकीर हसन ने इसी साल जून में दूसरा निकाह किया है. निकाह की तैयारियों और उससे जुड़े पल-पल के अपडेट को सुंबुल ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़