Advertisement
photoDetails1hindi

Hina Khan: टीवी की इस बहू की बदली अदा, स्टाइल से महफिल में लगाया ग्लैमर का तड़का; निहारते रह गए फैंस!

Hina Khan Photos: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान एक बार फिर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बन गई हैं. हिना खान बीती शाम फेमस फिल्ममेकर आनंद पंडित के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुई थीं, जहां एक्ट्रेस ने शिमरी ड्रेस में जमकर ग्लैमर का तड़का लगाया. आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी से हिना खान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

1/5

टीवी के बाद बॉलीवुड में अपने पैर जमा रहीं हिना खान का स्टाइलिश अंदाज अक्सर ही लाइमलाइट में छाया रहता है. इस बार भी एक्ट्रेस अपने स्टाइल और ग्लैमर से फैंस के दिलों पर जादू चला दिया है. जी हां...हिना खान बीती शाम फेमस प्रोड्यूसर की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बनी थीं. जहां एक्ट्रेस पर्पल कलर की सीक्वेन ड्रेस पहने नजर आईं.

2/5

हिना खान की बदली अदा और बदला अंदाज देख हर किसी की निगाहें बस उन्हीं पर आकर टिक गईं. हिना खान ने पर्पल कलर की सीक्वेन बॉडी टाइट ड्रेस में खूब फैशन का जलवा दिखाया. ऑफ शॉल्डर ड्रेस के साथ हिना खान ने बालों को बीच से पार्टिशन देकर वेवी लुक में ओपन रखा था. 

3/5

हिना ने बिना किसी ताम-झाम के सिर्फ कानों में सिल्वर स्टोन वाले ईयरिंग्स कैरी किए थे. साथ ही हिना ने आंखों में काजल लगाकर शिमरी मेकअप के साथ लाइट शेड की लिपस्टिक कैरी की थी. 

4/5

हिना खान ने अपना ग्लैमरस लुक सिल्वर हील्स के साथ पूरा किया था. ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से घर-घर में छा जाने वालीं हिना खान ने अपनी अदाओं का जादू चलाकर सोशल मीडिया की भी सारी लाइमलाइट बटोर ली है. 

5/5

हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें एक्ट्रेस ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी के, बिग बॉस, फियर फैक्टर जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा हिना खान ने डैमेज्ड और अनलॉक जैसी सीरीज में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़