Advertisement
trendingPhotos2023331
photoDetails1hindi

Tushar Deshpande Marriage: 'स्कूल क्रश' से शादी के बंधन में बंधे CSK के पेसर तुषार देशपांडे, शेयर की फोटोज

Tushar Deshpande-Nabha Gaddamwar Marriage: भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने इस वेडिंग सीजन में सात फेरे लिए हैं. अब इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट का एक और खिलाड़ी जुड़ गया है. आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के स्क्वॉड का हिस्सा तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे शादी के बंधन में बंध गए हैं. तुषार ने स्कूल क्रश नाभा गदमवार संग अपने जीवन की नई पारी शुरू की है. इस पेसर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की फोटोज शेयर की हैं. 

पवित्र बंधन में बंधे तुषार देशपांडे

1/6
पवित्र बंधन में बंधे तुषार देशपांडे

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज और एमएस धोनी के चहेते तुषार देशपांडे ने शादी कर ली है. वह आगामी सीजन में भी CSK का हिस्सा हैं. फ्रेंचाइजी ने उन्हें ऑक्शन से पहले रिटेन किया था.

 

स्कूल क्रश संग लिए सात फेरे

2/6
स्कूल क्रश संग लिए सात फेरे

बता दें कि तुषार देशपांडे की पत्नी नाभा गदमवार उनकी स्कूल क्रश रही हैं. तुषार देशपांडे की शादी ठाणे जिले के कल्याण में संपन्न हुई. इस मौके पर उनके परिवार से जुड़े लोग ही ज्यादातर मौजूद रहे. उन्होंने आईपीएल 2023 के बाद इंगेजमेंट की थी. इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

 

फैशन डिजाइनर हैं नाभा

3/6
फैशन डिजाइनर हैं नाभा

तुषार और नाभा एक दूसरे को डेट कॉलेज समय से ही डेट कर रहे थे. काफी लंबे समय तक दोनों रिलेशनशिप में रहे, जिसके बाद अब शादी कर ली. नाभा कमाल की आर्टिस्ट और फैशन डिजाइनर भी हैं. उन्होंने ‘Painted Palette’ नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है, जिसपर अपने हाथ से बनाई कई पेंटिंग्स शेयर करती रहती हैं.

 

शादी में ये क्रिकेटर्स हुए शामिल

4/6
शादी में ये क्रिकेटर्स हुए शामिल

तुषार-नाभा की शादी में शिवम दुबे, धवव कुलकर्णी, भावेन ठक्कर, प्रशांत सोलंकी भी शामिल रहे. बता दें कि तुषार देशपांडे आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे.

 

स्टेडियम में सपोर्ट करती दिखी हैं नाभा

5/6
स्टेडियम में सपोर्ट करती दिखी हैं नाभा

आईपीएल 2023 के दौरान कई मौकों पर नाभा गदमवार को स्टैंड्स से स्पोर्ट करते हुए देखा गया था. अब दोनों ने सात फेरे लेकर एक दूसरे का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है.

 

तुषार ने लिखा ये कैप्शन

6/6
तुषार ने लिखा ये कैप्शन

तुषार देशपांडे में इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दिलों का मिलन, एक नई शुरुआत, जय बजरंग बली.' उन्होंने फोटोग्राफर को टैग करते हुए लिखा, 'हमारे जीवन के इन खास पलों को इतनी खूबसूरती से कैद करने के लिए धन्यवाद.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़