Advertisement
trendingPhotos1786169
photoDetails1hindi

Highest Paid OTT Actor: ना Salman Khan-ना Saif Ali Khan, आखिर कौन है OTT का बादशाह जिसने चार्ज किए एक वेब सीरीज के 125 करोड़?

Highest Paid Indian Actor on OTT: अब लीडिंग एक्टर्स सिर्फ बड़े पर्दे तक ही नहीं सीमित रह गए हैं.  हर बड़ा स्टार ऑडियंस के लिविंग रूम और बेडरूम में अपनी जगह बनाना चाहता है. यही कारण है कि बड़े स्टार्स भी अब ओटीटी की तरफ बढ़ चले हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इंडिया का हाईएस्ट पेड ओटीटी एक्टर कौन है. अगर आपकी जुबां पर सलमान खान या फिर शाहिद कपूर का नाम आ रहा है तो हम बता दें, यह दोनों ही ओटीटी के हाईएस्ट पेड एक्टर्स नहीं हैं...तो फिर आइए यहां जानते हैं कि किस एक्टर ने एक वेब सीरीज के लिए 125 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

1/5

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की सक्सेस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पूरी कहानी बदल दी है. कई ओटीटी शोज और फिल्मों का बजट अचानक ही बढ़ता दिखाई दिया है, जिसके बाद बड़े-बड़े स्टार्स ओटीटी पर दिखने लगे हैं.

2/5

सैफ अली खान बॉलीवुड के उन पहले स्टार्स में से रहे हैं, जिन्होंने ओटीटी के शुरुआती दौर में ही अपना जलवा दिखाया. सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी और राधिका आप्टे के साथ सैक्रेड गेम्स में दिखाई दिए थे. डीएनए रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान ने नेटफ्लिक्स ड्रामा सीरीज के पहले 8 एपिसोड के लिए 15 करोड़ रुपए बतौर फीस लिए थे. 

3/5

बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में करण जौहर को रिप्लेस करके सलमान खान वेब रिएलिटी शो होस्ट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान एक एपिसोड के लिए 12.5 करोड़ रुपए बतौर फीस चार्ज कर रहे हैं. 

4/5

इंडिया टुडे और डीएनए की रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन पहले इंडियन एक्टर हैं जिन्होंने एक वेब सीरीज के लिए 125 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

5/5

जी हां...अजय देवनग ने रुद्रा वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन ने 7 एपिसोड की सीरीज में हर एक एपिसोड के लिए 18 करोड़ रुपए बतौर फीस चार्ज किए थे. जो सात एपिसोड के लिए कुल मिलाकर 125 हुए थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़