Advertisement
trendingPhotos2054644
photoDetails1hindi

अनन्या पांडे की मां और छोटी बहन को देखा क्या? स्टाइल में एक्ट्रेस को भी देती हैं मात

Ananya Pandey mother and younger sister: अनन्या पांडे की मां भावना और छोटी बहन रायसा नंदिता महतानी के फैशन शो में पहुंची. इस दौरान उन्होंने रेड कॉर्पेट पर पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. स्टाइल और खूबसूरती के मामले में अनन्या पांडे की मां और उनकी बहन एक्ट्रेस से जरा कम नहीं हैं. 

1/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने लुक और स्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं, लेकिन उनकी मां भावना पांडे और छोटी बहन रायसा पांडे भी कुछ कम नहीं हैं. नंदिता महतानी के फैशन शो में अनन्या की मां और बहन ने अपने स्टाइल से खूब वाहवाही बटोरी.

 

2/6

डिजाइनर नंदिता महतानी ने फैशन जगत में 20 साल पूरे कर लिए. इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई में एक फैशन शो का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड और ग्लैमर जगत से जुड़ी कई हस्तियां शामिल हुईं. अनन्या का मां भावना और छोटी बहन रायसा भी इस मौके पर पहुंचे.

 

3/6

अनन्या पांडे की मां और चंकी पांडे की पत्नी भावना इस मौके पर बेज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आईं. भावना की ड्रेस एक ट्यूब ड्रेस की तरह थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. भावना ने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स और सिल्वर हैंड बैग कैरी किया हुआ था.

 

4/6

एक्सेसरीज में भावना ने सिर्फ ईयररिंग पहने थे और बालों को खुला रखा हुआ था. सटल मेकअप में अपनी छोटी बेटी रायसा के साथ भावना पांडे उनकी बहन जैसी ही लग रही थीं.

5/6

वहीं, अनन्या पांडे की बहन रायसा ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह ग्लैमरस लगने के साथ-साथ बेहद क्यूट भी लग रही थीं. ब्लैक कलर की शॉर्ट फ्रॉक के साथ रायसा ने गोल्डन हैंडबैग कैरी किया हुआ था.

 

6/6

रायसा पांडे ने गोल्डन हाई हील्स पहने थे और बालों को अपनी मां की तरह ही खुला रखा हुआ था. फैशन शो इवेंट के रेड कार्पेट पर भावना पांडे और रायसा पांडे एक जैसे पोज देती हुई नजर आईं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़