Advertisement
photoDetails1hindi

Hansika Motwani ने खरीदी सफेद रंग की BMW, किमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Hansika Motwani New Car: हाल ही में बॉलीवुड से लेकर साउछ इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने हाल ही में सफेद रंग की BMW GT 630i खरीदी है, जिसकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. 

हंसिका ने ली नई कार 

1/5
हंसिका ने ली नई कार 

हाल ही में सोशल मीडिया पर हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani)  की कई सारी फोटो-वीडियो वायरल हो रही है, जिनमें एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर ये खुशी उनकी नई गाड़ी की है, जो उन्होंने आज खरीदी है. हंसिका के घर में आज नए सदस्य के तौर पर BMW की एंट्री हुई है. 

हंसिका की कार की कीमत 

2/5
हंसिका की कार की कीमत 

हाल ही में हंसिका मोटवानी ने अपनी नई गाड़ी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. ये गाड़ी सफेद रंग की BMW GT 630i है, जिसकी कीमत 75.50 लाख रुपये बताई जा रही है. गाड़ी देखने में काफी शानदार लग रही है. साथ ही फैंस भी एक्ट्रेस को नई गाड़ी के लिए बधाई दे रहे हैं. 

हंसिका की BMW कार 

3/5
हंसिका की BMW कार 

दूसरी फोटो में सिका मोटवानी खुद उस गाड़ी को ड्राइव करती नजर आ रही हैं और उनकी बगल वाली सीट पर उनकी मां बैठी नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर एक बड़ी प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है, जिससे ये साफ पता चल रहा है एक्ट्रेस आज नई गाड़ी आने पर कितनी खुशी हैं. 

हंसिका का दमदार लुक 

4/5
हंसिका का दमदार लुक 

नई गाड़ी खरीद के लिए हंसिका ने बड़ा प्यार लुक चुना. वायरल तस्वीरों में हंसिका येलो टॉप के साथ व्हाइट पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों खुला छोड़ा है और सनग्लासेस कैरी किए नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. उनके लुक्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

हंसिका का वर्कफ्रंट 

5/5
हंसिका का वर्कफ्रंट 

हंसिका ने कई हिंदी टीवी शो में काम किया. इसके अलावा उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया. हालांकि, आज के समय में हंसिका साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वहीं, अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2022 की दिसंबर में बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़