Advertisement
photoDetails1hindi

'ब्यूटीफुल सोल लिव्स फॉरएवर..', शशि थरूर ने पत्नी सुनंदा पुष्कर को किया याद, X पर लिखा भावुक पोस्ट

Sunanda Pushkar: कांग्रेस नेता शशि थरूर ने बुधवार को अपनी दिवंगत पत्नी सुनंदा पुष्कर को याद किया और उनकी 10वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की. पुष्कर 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के एक होटल के कमरे में मृत पाई गईं थीं.

1/5

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने बुधवार को अपनी दिवंगत पत्नी सुनंदा पुष्कर को याद किया और उनकी 10वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की. पुष्कर 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के एक होटल के कमरे में मृत पाई गईं थीं.

2/5

थरूर ने एक्स पर अपनी दिवंगत पत्नी को श्रद्धांजलि देते हुए तस्वीरें शेयर कीं और लिखा.. ब्यूटीफुल सोल लिव्स फॉरएवर यानी खूबसूरत आत्मा हमेशा जीवित रहती है. ओम शांति... उन्होंने सुनंदा पुष्कर के साथ एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की.

3/5

शशि थरूर और सुनंदा पुष्कर की मुलाकात अक्टूबर 2009 में अरबपति सनी वर्की की पार्टी में हुई थी. दोनों ने 2010 में केरल के इलावनचेरी में थरूर के घर में शादी की थी. थरूर-सुनंदा दोनों की ही ये तीसरी शादी थी.

4/5

51 वर्षीय सुनंदा पुष्कर को 2014 में दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के कमरे में मृत पाया गया था, जहां वह थरूर के साथ रह रही थीं. क्योंकि उनके आधिकारिक बंगले का नवीनीकरण किया जा रहा था. उनकी मृत्यु के बाद, दिल्ली पुलिस ने थरूर पर अन्य आरोपों के अलावा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.

5/5

अगस्त 2021 में कोर्ट ने थरूर को सभी आरोपों से बरी कर दिया और कहा कि "उनके खिलाफ कोई सामग्री नहीं थी".

ट्रेन्डिंग फोटोज़