trendingPhotos1984864
photoDetails1hindi

एक परी सी हसीन, दूसरी लगीं कयामत...Sam Bahadur की स्क्रीनिंग पर दोनों हसीनाओं ने स्टाइल से ढाया कहर

Actress Stylish Looks: सैम बहादुर फिल्म की स्क्रीनिंग पर मूवी की दोनों फीमेल कास्ट बला सी खूबसूरत लगीं. एक सफेद लिबास में परी बन गईं और ब्लैक आउटफिट में दूसरी ने भी कयामत ढा दी.

हसीनाओं ने गिराईं बिजलियां

1/5
हसीनाओं ने गिराईं बिजलियां

विक्की कौशल की सैम बहादुर 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है लिहाजा फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग बुधवार की रात मुंबई में हुई जिसमे बॉलीवुड के तमाम जाने-माने चेहरे नजर आ आए लेकिन जिन पर निगाहें थम गईं वो भी फिल्म की लीड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख.

सान्या मल्होत्रा ने लूट लिया दिल

2/5
सान्या मल्होत्रा ने लूट लिया दिल

सबसे पहले बात करते हैं सान्या मल्होत्रा की. जिन्होंने इवेंट में आते ही सारी लाइमलाइ बंटोर ली. काले लिबास में हसीना का जलवा देखते ही बन रहा था. जितनी स्टाइलिश ये ड्रेस थी उतने ही कॉन्फिडेंस से सान्या ने इसे कैरी किया था यही वजह रही कि और भी खूबसूरत लगीं.

स्टाइल का चलाया जादू

3/5
स्टाइल का चलाया जादू

जैसे ही सान्या स्क्रीनिंग पर पहुंचीं तो कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए और उनकी खूबसूरत तस्वीरें कैद हो गईं. अब सोशल मीडिया पर सान्या का ये लुक छा गया है. फिल्म में सान्या ने सैम मानेकशॉ की पत्नी सीलू मानेकशॉ का किरदार निभाया है.  

चांदनी सी बनकर पहुंचीं फातिमा

4/5
चांदनी सी बनकर पहुंचीं फातिमा

वहीं दूसरी बिजली गिराई फिल्म की एक और हीरोइन फातिमा सना शेख ने. जो सफेद साड़ी पहन चांदनी सी बनकर पहुंचीं तो दिल खिल उठे. ऑफ व्हाइट प्लेन साड़ी पर डिजाइनर ब्लाउज पहने फातिमा बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. इतनी कि उनसे निगाहें हटाए ना हटीं.

सफेद साड़ी में ढाया कहर

5/5
सफेद साड़ी में ढाया कहर

बॉलीवुड की बेहद ही स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं फातिमा लेकिन इनकी सादगी के आगे सब कुछ फेल है. एक बार फिर उन्होंने ये बात साबित कर दी. बात फिल्म की करें तो सैम बहादुर में इनका रोल काफी दमदार होने वाला है. फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़