Advertisement
trendingPhotos1828077
photoDetails1hindi

Harsh Gujral: बैंड बाजा बारात देख बन गए थे वेडिंग प्लानर, की ऐसी प्लानिंग बंद करनी पड़ गई दुकान

Harsh Gujral Comedy: हर्ष गुजराल कौन है और क्या करते हैं ये आज बताने की जरूरत नहीं हैं. फेमस यूट्यूबर और स्टैंडअप कॉमेडियन की वीडियो का आज लोग वेट करते हैं. लेकिन पैसा कमाने के लिए हर्ष ने कभी नौकरी से लेकर वेडिंग प्लानर तक का काम किया था.

फेमस कॉमेडियन हैं हर्ष गुजराल

1/5
फेमस कॉमेडियन हैं हर्ष गुजराल

हर्ष गुजराल आज के दौर के फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन हैं जिनकी यूट्यूब पर वीडियो आते ही धूम मचा देती हैं. बेबाक और बिंदास कानपुर के हर्ष अक्सर ही अपने रीयल किस्सों से महफिल लूट लेते हैं. लेकिन जितनी मजेदार उनकी वीडियो होती हैं उससे भी शानदार है उनका लेटेस्ट इंटरव्यू जिसमें उन्होंने खुद से जुड़े कई खुलासे किए.

बैंड बाजा बारात देख बन गए थे वेडिंग प्लानर

2/5
बैंड बाजा बारात देख बन गए थे वेडिंग प्लानर

फेमस यूट्यूबर ने बताया कि एक बार बैंड बाजा बारात देखने के बाद उन्होंने भी वेडिंग प्लानर बनने की ठान ली थी और बाकायदा बिजनेस शुरू भी कर दिया था. ये तीन लोगों की टीम थी जो मिलकर वेडिंग प्लान करते थे. लेकिन फिर इन्होंने ऐसे ऐसे तिकड़म किए कि ये बिजनेस बंद ही करना पड़ा.

जल्द बंद हो गई थी दुकान

3/5
जल्द बंद हो गई थी दुकान

हर्ष  ने बताया कि उन्होंने 4-5 शादियां कराई भी. वहीं इस दौरान एक बर्थडे पार्टी में कस्टमर ने जोकर और चार्ली चैपलिन की डिमांड कर दी. तब 1500 रूपए में हर्ष ऐसे जोकर और चार्ली चैपलिन फरीदाबाद से बुलाए जिन्हें देखकर खुद उनके ही होश उड़ गए थे. जिसके बाद उन्हें तबीयत से फटकार भी पड़ी थी.  

कानपुर के रहने वाले हैं हर्ष

4/5
कानपुर के रहने वाले हैं हर्ष

ऐसे में वो जल्द ही समझ गए कि इस बिजनेस में उनका कुछ नहीं होने वाला और यहां भी डिब्बा गुल हो गया. हालांकि इसके बाद हर्ष को लंदन जाने का मौका मिला और बड़ी कंपनी में उन्होंने नौकरी की. पर कानपुर के अंदाज में कॉमेडी करना उन्हें रास आ गया.

 

जिंदगी में किया खूब स्ट्रगल

5/5
जिंदगी में किया खूब स्ट्रगल

हर्ष आज अपनी फनी वीडियो को लेकर हर जगह छाए रहते हैं. लेकिन अपनी जिंदगी में उन्होंने स्ट्रगल किया. माता-पिता से दूर एनसीआर में अकेले रहे और कम पैसों के गुजारा करके दिखाया. लेकिन उनकी मेहनत का फल उन्हें मिला. कुछ समय पहले उन्हें द कपिल शर्मा शो में भी बुलाया गया था जहां उन्होंने अपने करियर और जिंदगी से जुड़े मजेदार किस्से सुनाए और लोगों ने उन्हें करीब से जाना.

ट्रेन्डिंग फोटोज़