Advertisement
trendingPhotos1845244
photoDetails1hindi

कटी-फटी जींस, बेहाल शर्ट…एक्ट्रेस को पब्लिक में ऐसे देख लोगों के उड़ गए होश; फैंस जताने लगे चिंता

Bollywood Actress Weird Look: यूं तो बॉलीवुड की फैशन दीवा एक से बढ़कर एक है. स्टाइल के मामले में इन्हें पछाड़ना हर किसी के बसकी बात नहीं. लेकिन कई बार फैशन के चक्कर में इन्हें लेने के देने पड़ जाते हैं.  

यूनिक लुक में स्पॉट हुईं संजना सांघी

1/5
यूनिक लुक में स्पॉट हुईं संजना सांघी

एक्ट्रेस संजना सांघी को सोमवार को स्पॉट किया गया जहां वो ऐसे लुक में दिखी जिसे देखते ही फैंस को उनकी चिंता सताने लगी. फैशन ही इन हसीनाओं को चर्चा में आता है लेकिन संजना सांघी ने जो पहना उसके बाद तो लोगों के होश ही उड़ गए हैं.

रिप्ड जींस में आईं नजर

2/5
रिप्ड जींस में आईं नजर

नीली जींस और ब्लैक शर्ट...कलर कॉम्बिनेशन एक दम परफेक्ट है लेकिन रिप्ड जींस पर आधी बाहर और आधी अंदर पहनी शर्ट में एक्ट्रेस का ये लुक लोगों को हजम नहीं हुआ. ऐसा स्टाइल देखकर तो उनका दिमाग भी पूरी तरह चकरा गया.

फैशन को लेकर आ गईं चर्चा में

3/5
फैशन को लेकर आ गईं चर्चा में

रिप्ड जींस का ये फैशन यूं तो बॉलीवुड में हर किसी को पसंद है और मलाइका से लेकर श्रद्धा कपूर तक इस लुक में नजर आ चुकी हैं. वही संजना भी पहले रिप्ड जीस में स्पॉट हुईं लेकिन इस बार वो काफी बेहाल सी दिखीं तो फैंस ने तारीफ करने के बजाय उनके लिए चिंता ही जाहिर करनी शुरू कर दी.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उड़ाया मजाक

4/5
सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उड़ाया मजाक

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा-कैसा जींस है ये तो वहीं दूसरे यूजर ने इसे दिलचस्प फैशन बताया. खैर जो भी हो लेकिन इसे लेकर संजना फिर से लाइमलाइट मे जरूर आ गई हैं 2020 में रिलीज दिल बेचारा से संजना सबसे ज्यादा चर्चा में आईं.

धक-धक में दिखेंगी संजना सांघी

5/5
धक-धक में दिखेंगी संजना सांघी

इसके बाद संजना एक शॉर्ट फिल्म उलझे हुए में दिखीं और फिलहाल उनकी फिल्म धक-धक की शूटिंग जारी है. इसके अलावा संजना बहुत कम प्रोजेक्ट्स में ही दिख रही है. हालांकि वो गुरु रंधावा के साथ म्यूजिक वीडियो मेहंदी वाले हाथ में भी नजर आ चुकी हैं.      

ट्रेन्डिंग फोटोज़