Advertisement
photoDetails1hindi

कड़कड़ाती ठंड में कंबल लपेटे नजर आईं दिशा पाटनी, सेल्फी में ऐसे दिखे प्रभास; इटली से 'कल्कि' फिल्म के सेट की PHOTOS

Kalki 2898ad Set Photos: मल्टी स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898ad' के शूटिंग सेट से दिशा पाटनी (Disha Patani) ने कई फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज एक्ट्रेस ने इटली से शेयर की है जिसमें वो कड़ाके की ठंड में शूट करती दिखीं. इन फोटोज में दिशा के अलावा फिल्म के हीरो प्रभास भी नजर आ रहे हैं. देखिए 'कल्कि' के सेट की ये फोटोज जो चुटकियों में वायरल हो गई.

कपकपाती ठंड

1/7
कपकपाती ठंड

सबसे पहले देखिए दिशा पाटनी की ये फोटो. इस फोटो में दिशा कपकपाती ठंड में शूट करते नजर आ रही हैं. ये ठंड इतनी ज्यादा है कि शूट के बाद एक्ट्रेस को इस तरह से कंबल में लपेटा गया है.

कल्कि सेट फोटोज

2/7
कल्कि सेट फोटोज

इस फोटो में दिशा पाटनी कड़कड़ाती ठंड में पैर में चंपल और अपने आप को कंबल से ढककर 'कल्कि' फिल्म के क्रू मेंबर से बात करती दिख रही हैं. इस फोटो में पीछे का नजारा बेहद सुंदर लग रहा है.

ऐसे कराया मेकअप

3/7
ऐसे कराया मेकअप

'कल्कि' फिल्म की शूटिंग के दौरान दिशा पाटनी का मेकअप वैन में बैठकर हुआ. जिसका सबूत ये फोटो है. इस फोटो में दिखा कार में बैठी और मेकअप मैन उनका मेकअप कर रहा है.

दिशा प्रभास की सेल्फी

4/7
दिशा प्रभास की सेल्फी

अब जरा देखिए फिल्म के हीरो प्रभास के साथ दिशा पाटनी की ये प्यारी सी फोटो. तस्वीर में दिशा ब्लैक कलर का जैकेट पहनी है तो वहीं प्रभास सिर पर ब्लैक कैप, ग्रे कलर की हुडी वाली जैकेट और गॉगल्स लगाकर सेल्फी क्लिक करते नजर आए.

सड़कों पर घूमती दिखीं दिशा

5/7
सड़कों पर घूमती दिखीं दिशा

दिशा की इटली की सड़कों पर घूमते हुए ये फोटो. इसमें एक्ट्रेस लूज पजामा और ब्लैक हुडी वाली जैकेट पहने नजर आईं.

दिशा की सेल्फी

6/7
दिशा की सेल्फी

दिशा की ये सेल्फी शूट के दौरान खींची है जिसमें वो काफी खुश नजर आ रही हैं. 

सुंदर नजारा

7/7
सुंदर नजारा

दिशा शूटिंग के दौरान कुछ और फोटोज शेयर किए हैं जिसमें से एक ये फोटो है. जिसमें हरे भरे पेड़ और चमकता हुआ सूरज कितना बेहतरीन लग रहा है. इन सभी तस्वीरों को दिखा पाटनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'इटली फोटो डंप कल्कि 2898ad.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़