Advertisement
trendingPhotos1955432
photoDetails1hindi

Celebs Childhood Photo: किसी की क्यूट स्माइल, किसी की शरारती आंखें, दिल चुरा लेंगी तस्वीरें

Actors Childhood Pictures: बॉलीवुड स्टार्स के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. हम भी कुछ तस्वीरें लाए हैं देखते हैं आप इनमें से कितनों को पहचान पाते हैं.

अक्षय को पहचान पाए आप?

1/5
अक्षय को पहचान पाए आप?

क्या इस तस्वीर को देखकर आप बता सकते हैं कि ये कौन हैं. हाथ में रैकेट हैं तो यकीनन खेल में दिलचस्पी रखने वाला ये स्टार कहीं खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार तो नहीं. जी हां...बिल्कुल सही जवाब ये अक्की ही हैं जो 30 सालों से धमाका किए हुए हैं.

आज भी क्यूट है रणबीर की स्माइल

2/5
आज भी क्यूट है रणबीर की स्माइल

हमें नहीं लगता कि इस तस्वीर में दिख रहे क्यूट से बच्चे को पहचानना मुश्किल है. जी हां...ये रणबीर कपूर ही हैं जिनकी प्यारी सी स्माइल आज भी वैसी ही है जैसी बचपन में थी.

बॉलीवुड पर है इस बच्ची का राज

3/5
बॉलीवुड पर है इस बच्ची का राज

मोटी-मोटी आंखों वाली ये बच्ची आज बड़ी होकर बॉलीवुड पर राज कर रही है. ये रानी बनती हैं तो दिलों पर चा जाती है. क्या पहचान पाए कि ये कौन हैं? जी हां...ये हैं सबकी फेवरेट दीपिका पादुकोण.

बचपन में भी था भाईजान का स्वैग

4/5
बचपन में भी था भाईजान का स्वैग

भई...भाईजान का स्वैग तो बचन से ही है. बचपन से ही दबंग रहे हैं सलमान खान. ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये तस्वीर सब बयां कर रही है. सलमान बचपन में काफी शरारती थे और ये बात इस तस्वीर से सही साबित होती है.

शाहिद की क्यूटनेस पर फिदा सभी

5/5
शाहिद की क्यूटनेस पर फिदा सभी

बच्चों के फेवरेट होते हैं खिलौने और खिलौनों के बिना बचपन अधूरा ही समझिए. लेकिन खिलौने से खेलते इस बच्चे को क्या आप पहचान चुके है? जी हां..ये बॉलीवुड के ‘कबीर सिंह’ यानि शाहिद कपूर.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़