Advertisement
photoDetails1hindi

Dadasaheb Phalke Awards 2024: ब्लैक साड़ी में रानी मुखर्जी ने ढाया कहर तो पीली साड़ी में खूब चमकीं नयनतारा, शाहरुख का स्वैग तो कर गया बेकरार

Celebs Spotted in Event: मुंबई में देर रात दादासाहब फाल्के अवार्ड 2024 का आयोजन हुआ. इवेंट में बॉलीवुड सितारे पहुंचे. इस मौके पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan), रानी मुखर्जी, करीना कपूर, शमिता शेट्टी के अलावा कई टीवी के सितारे भी नजर आए. इस मौके पर रानी ने ब्लैक साड़ी में कहर ढाया तो करीना ने गोल्डन क्रीम कलर की ड्रेस में सारी लाइमलाइट लूट ली. देखिए सितारों से सजी इस शाम की हसीन फोटोज.

शाहरुख-रानी की दोस्ती

1/13
शाहरुख-रानी की दोस्ती

सबसे पहले देखिए रानी और शाहरुख खान की इस फोटो को. मुंबई में हुए अवार्ड फंक्शन में रानी और किंग खान ब्लैक आउटफिट में पहुंचे. रानी ने शिमरी ब्लाउज के साथ ब्लैक प्लेन साड़ी में कहर ढाया तो वहीं शाहरुख ब्लैक कोट-पैंट और ब्लैक शर्ट में काफी हैंडसम लगे.

'एनिमल' डायरेक्टर हुए स्पॉट

2/13
'एनिमल' डायरेक्टर हुए स्पॉट

इस मौके पर 'एनिमल' फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा भी नजर आए. संदीप ब्लैक कलर का पठानी सूट पहने नजर आए.

 

पीली साड़ी में होश उड़ा गईं नयनतारा

3/13
पीली साड़ी में होश उड़ा गईं नयनतारा

पीली साड़ी में नयनतारा ने इस शाम को और भी हसीन बना दिया. इस इवेंट ने नयनतारा प्लेन पीले रंग की साड़ी और स्लीव लेस ब्लाउड और गले में ग्रीन कलर का चोकर हार पहनकर इतनी खूबसूरत लगीं..कि फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. तस्वीर में एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाया हुआ है.

अदा का लहंगा चोली

4/13
अदा का लहंगा चोली

'द केरला स्टोरी' फिल्म से लोगों को दिलों में धाक जमा चुकीं एक्ट्रेस अदा शर्मा इस मौके पर लाइट पिंक कलर का नेट का लहंगा चोली पहने दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने मांग टीका, सटल मेकअप और ओपन हेयर से अपने लुक को पूरा किया.

बॉबी देओल का स्वैग

5/13
बॉबी देओल का स्वैग

'एनिमल' में अबरार का रोल निभा चुके बॉबी देओल नीले रंग का कोट और व्हाइट पैंट पहनकर पहुंचे. एक्टर ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए.

 

मौसमी चटर्जी

6/13
मौसमी चटर्जी

इस इवेंट में वेटरन एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी लाइट कलर की साड़ी पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस के गले के हार ने लोगों का ध्यान खींचा.

व्हाइट साड़ी में चमकीं सोनल

7/13
व्हाइट साड़ी में चमकीं सोनल

'जन्नत' फिल्म की हसीना सोनल चौहान ने इस मौके पर व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए रेड कलर की लिपस्टिक लगाई जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है.

करिश्मा का गोल्डन लुक

8/13
करिश्मा का गोल्डन लुक

करिश्मा तन्ना ने इस मौके पर गोल्डन कलर की शाइनिंग वाली साड़ी को पहना. इसके साथ ही हाई हील्स, कान में गोल्डन कलर के इयररिंग्स और ओपन हेयर के साथ जमकर किलर पोज दिए.

 

अकेले पहुंचे आदित्य

9/13
अकेले पहुंचे आदित्य

आदित्य रॉय कपूर इस मौके पर लाइट ब्लू कलर का कोट पैंट और उसके साथ व्हाइट कलर की शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. 

करीना ने जीता दिल

10/13
करीना ने जीता दिल

अब जरा करीना कपूर खान के इस किलर लुक को देखिए. एक्ट्रेस ने गोल्डन और लाइट बादामी कलर की ड्रेस पहनी.इसके साथ ही गले में चोकर हार पहनकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

शमिता की व्हाइट साड़ी

11/13
शमिता की व्हाइट साड़ी

शमिता शेट्टी इस मौके पर ट्रांसपेरेंट व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने किलर स्माइल के साथ पोज दिए.

 

नील भट्ट और ऐश्वर्या

12/13
नील भट्ट और ऐश्वर्या

'बिग बॉस 17' के एक्स कंटेस्टेंट और टीवी स्टार्स नील भट्ट ब्लैक कोट-पैंट और वाइफ ऐश्वर्या पर्पल कलर की प्लेन साड़ी पहनकर पहुंचीं.

परिवार संग पहुंचीं अनुपमा

13/13
परिवार संग पहुंचीं अनुपमा

पिंक साड़ी पहनकर रुपाली गांगुली पति और बेटे के साथ इस इवेंट में नजर आईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़