Advertisement
trendingPhotos2120287
photoDetails1hindi

Anushka Sharma की लाडली बेटी वामिका बन गई हैं बड़ी बहन, नन्ही परी की क्यूटनेस का जादू देख आप भी कहेंगे 'वाह'

Anushka Sharma Daughter Vamika Photos: अनुष्का शर्मा ने हाल में ही बेबी बॉय की न्यूज देकर सभी को खुश कर दिया है. एक्ट्रेस ने मां बनने के 5 दिन बाद फैंस के साथ बेबी से जुड़ी न्यूज शेयर की है. बता दें कि उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है. लोग जैसे ही अकाय के बारे में बात कर रहे हैं उन्हें वामिका की भी याद आ रही है. वामिका अब बड़ी दीदी बन गई हैं. यूं तो विराट और अनुष्का अपनी लाडली बेटी का चेहरा नहीं दिखाते हैं, पर वो कुछ ऐसी फोटोज शेयर करते रहते हैं जिसमें वामिका की क्यूटनेस साफ-साफ नजर आती है. आप भी देखें अकाय की बहन वामिकी की प्यारी सी फोटोज. 

फैंस की फेवरेट हैं वामिका

1/5
फैंस की फेवरेट हैं वामिका

छोटी सी वामिका आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्हें हर कोई जानता है. अनुष्का और विराट चाहे जितना भी अपनी लाडली का चेहरा छुपाए, पर फैंस उनकी दूर से एक ढलक देखकर भी खुशी से झूम जाते हैं. वामिका की फोटोज पर भी ढेर सारे कमेंट्स आते हैं. 

नन्ही वामिका के हैं फैन पेज

2/5
नन्ही वामिका के हैं फैन पेज

बड़े-बड़े सितारों की तरह वामिका के भी ढेर सारे फैन पेज हैं. इन फैन पेज पर उन सभी फोटोज और वीडियोज को शेयर किया जाता है, जो कपल अपने अकाउंट पर डालते हैं. बता दें लोगों का वामिका के लिए प्यार ही है, जो इन फैन पेज को हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. 

नहीं दिखाया है वामिका का चेहरा

3/5
नहीं दिखाया है वामिका का चेहरा

बता दें कि आमतौर पर सितारे अपने बच्चों की फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते हैं. पर अनुष्का शर्मा ने ऐसा ना करने का फैसला लिया है. उन्होंने शुरू से कहा कि उनकी बेटी खुद डिसाइड करेगी कि उसे सोशल मीडिया पर रहना है या नहीं.   

3 साल की हैं वामिका

4/5
3 साल की हैं वामिका

साल 2021 में 11 जनवरी के दिन वामिका का जन्म हुआ था. वामिका 3 साल की हैं. अब उनको एक प्यारा सा भाई भी मिल गया है, जिसका नाम है अकाय. फैंस के साथ-साथ पूरा कोहली और शर्मा परिवार अकाय की गुड न्यूज सुन खुश हो गया है. 

मस्ती करती दिखती हैं वामिका

5/5
मस्ती करती दिखती हैं वामिका

वामिका पहला बेबी हैं. ऐसे में हर किसी ने उन्हें बहुत प्यार दिया है. कपल ने अभी तक जितनी भी फोटोज शेयर की है, उनमें विराट और अनुष्का की लाडली बेटी मस्ती करती दिखाई देती हैं. वहीं, अगर आप वामिका के कपड़ों पर गौर करेंगे तो वो भी बहुत क्यूट होते हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़