Advertisement
trendingPhotos2175442
photoDetails1hindi

मृणाल ठाकुर का दिखा ग्लैमरस अंदाज, तो श्रद्धा ने ढाया व्हाइट आउटफिट में कहर, देखें सितारों का जलवा

Fashion Awards Photos: स्टार्स स्टाइल और फैशन दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. खासतौर पर अवॉर्ड नाइट के दौरान सभी सितारों का एक खास अंदाज देखने के लिए मिलता है. आज भी कई सितारों को अवॉर्ड फंक्शन के दौरान फैशन का जलवा दिखाते हुए देखा गया. सभी ने इवेंट के हिसाब से एक बेस्ट लुक चुना था. फैंस को भी सितारों का यह लुक बहुत पसंद आ रहा है. मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) से लेकर कल्की कोएच्लिन (kalki koechlin) तक, आइए देखते हैं सभी सितारों का खास लुक. 

कल्की कोएच्लिन

1/11
कल्की कोएच्लिन

कल्की कोएच्लिन हमेशा एक खास लुक के साथ दिखाई देते हैं. आज भी उन्हें एक स्टाइलिश और क्लासी लुक में देखा गया. रेड कार्पेट पर पोज देते वक्त वो हमेशा की तरह बहुत कमाल नजर आईं. 

 

मृणाल ठाकुर

2/11
मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर का ग्लैमरस अंदाज देख हर कोई फिदा रह गया. स्टाइलिश प्लाजो के साथ वो एक फ्यूजन वाला कोट कैरी की दिखीं. साथ ही मृणाल का हेयरस्टाइल भी सभी से अलग दिखाई दे रहा है. 

 

करण और श्रद्धा

3/11
करण और श्रद्धा

करण जौहर और श्रद्धा कपूर भी एक साथ नजर आए. एक्ट्रेस व्हाइट लेदर ड्रेस में किसी अप्सरा जैसी दिख रही हैं. वहीं, करण भी स्टाइलिश कोट में लाइमलाइट चुराते नजर आए. 

 

रसिका दुग्गल

4/11
रसिका दुग्गल

रसिका दुग्गल ने भी कहर ढाता अंदाज दिखाया. बार्बी डॉल वाली ड्रेस के साथ उन्होंने हील्स कैरी दिए हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने ड्रेस के बीच में एक बेल्ट लगाई है, जिससे उनके पूरे लुक में चार-चांद लग गए हैं.

 

जैस्मिन भसीन

5/11
जैस्मिन भसीन

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने भी आज एक दमदार लुक दिखाया. शानदार मल्टीकलर गाउन के साथ जैस्मिन भसीन ने न्यूड मेकअप कैरी किया है. उनका पूरा लुक बहुत बढ़िया लग रहा है.

अवनीत कौर

6/11
अवनीत कौर

स्टाइल और फैशन की बात हो और अवनीत कौर को याद न किया जाए, ऐसा कैसे हो सकता है. आज भी अवनीत ने शॉर्ट व्हाइट ड्रेस में एक नया अंदाज दिखाया. इसके साथ उन्होंने शिमरी हील्स कैरी किए हैं.

प्रियंका चाहर चौधरी

7/11
 प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से फैंस की फेवरेट बन गई हैं. फैंस को उनका ड्रेसिंग सेंस भी बहुत अच्छा लगता है. आज भी एक्ट्रेस शिमरी शॉर्ट ड्रेस में दिलकश दिखीं.

मौनी रॉय और दिशा पटानी

8/11
 मौनी रॉय और दिशा पटानी

मौनी रॉय और दिशा पटानी बहुत अच्छी दोस्त हैं. आज दोनों ने एक साथ रेड कार्पेट पर जमकर पोज दिया. दोनों ही एक्ट्रेस का आउटफिट अलग है, पर वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. 

अली फजल और रिचा चड्ढा

9/11
अली फजल और रिचा चड्ढा

जल्द ही अली फजल और रिचा चड्ढा पैरेंट्स बनने वाले हैं. ऐसे में वो इन दिनों रोज चर्चा में रहते हैं. होने वाले मम्मी-पापा का स्टाइलिश लुक बहुत बढ़िया दिख रहा है. 

सिनी शेट्टी

10/11
सिनी शेट्टी

सितारों के साथ सिनी शेट्टी ने भी धमाकेदार लुक दिखाया. स्टाइलिश आउटफिट में सिनी कहर ढाती दिख रही हैं.

सभी दिखे कमाल

11/11
सभी दिखे कमाल

अवॉर्ड नाइट में और भी कई सितारों को देखा गया. सभी ने एक नया स्टाइल दिखाया और अपने लुक से फैंस का दिल जीता. करिश्मा, अनन्या और सिद्धांत चतुवेर्दी भी बहुत कमाल दिख रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़