Advertisement
trendingPhotos1815750
photoDetails1hindi

Budh Vakri: इन 3 राशियों की जिंदगी में हाहाकार मचाने आ रहे हैं बुध, वक्री होकर देंगे अशुभ फल

Budh Vakri 2023 in Singh Rashi: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के वक्री और मार्गी होने को बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है. अगस्त माह के अंत में बुध सिंह राशि में वक्री होंगे. इसका सभी राशियों पर सकारात्मक या नकारात्मक असर पड़ेगा. हालांकि, कुछ राशियों के जातकों को इस दौरान खूब कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है.

बुद्धि का कारक

1/5
बुद्धि का कारक

बुध ग्रह को बुद्धि का कारक माना जाता है. वह जिस जातक की कुंडली में उच्च के होते हैं, ऐसे लोग बुद्धि के दम पर खूब नाम, दौलत और शोहरत कमाते हैं.

बुध वक्री

2/5
बुध वक्री

बुध 24 अगस्त को सिंह राशि में रात को 1 बजकर 28 मिनट पर वक्री होंगे और यहां 16 सितंबर की रात 1 बजकर 50 मिनट तक इसी अवस्था में रहेंगे. इसके बाद सिंह राशि में ही मार्गी हो जाएंगे.

मेष राशि

3/5
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए वक्री बुध कुछ समस्याएं उत्पन्न कर सकते हैं. इस दौरन आत्मविश्वास में काम आएगी और आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. 

वृष राशि

4/5
वृष राशि

वृष राशि के जातकों को बुध वक्री होकर अशुभ फल प्रदान करेंगे. इस दौरान सेहत खराब होने की आशंका रहेगी. आर्थिक समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं. पारिवार में माता-पिता या पत्नी से विवाद हो सकता है.

सिंह राशि

5/5
सिंह राशि

वक्री बुध से सिंह राशि वालों को आर्थिक क्षेत्र में सावधानी बरतनी होगी. परिवार और दोस्तों से आपके संबंध बिगड़ सकते हैं. खर्चों पर लगाम रखें, वरना कर्ज लेने की नौबत आ सकती है. (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़