Advertisement
trendingPhotos1860259
photoDetails1hindi

Popular South Comedians: साउथ के पॉपुलर कॉमेडियन जिनके स्क्रीन पर आते ही लगते हैं ठहाके, कौन लेता है सबसे ज्यादा फीस?

Famous Comedians of South: बॉलीवुड की तरह ही साउथ सिनेमा के भी कई पॉपुलर कॉमेडियन हैं जो स्क्रीन पर आते ही खूब हंसाते हैं. वहीं इनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि वो करोड़ों में चार्ज करते हैं.

रघु बाबू हैं साउथ के पॉपुलर कॉमेडियन

1/5
रघु बाबू हैं साउथ के पॉपुलर कॉमेडियन

Raghu Babu: साउथ के कॉमेडियन में रघु बाबू का नाम भी शामिल है. इन्हें कई साउथ फिल्मों में देखा गया है और इनकी कॉमेडी का तरीका थोड़ा अलग है. खास बात ये है कि वो विलेन बनकर कॉमेडी करते हैं और फैंस इन्हें काफी पसंद करते हैं.

हर दूसरी फिल्म में नजर आते हैं अली

2/5
हर दूसरी फिल्म में नजर आते हैं अली

Ali: भले ही नाम से ना जानें लेकिन तस्वीर देखते ही आप इन्हें जरूर पहचान गए होंगे. अली साउथ सिनेमा की कॉमेडी की दुनिया में खूब नाम कमा चुके हैं और हर दूसरी फिल्म में वो नजर आ ही जाते हैं.

सनथानम भी हैं यंग कॉमेडियन

3/5
सनथानम भी हैं यंग कॉमेडियन

Santhanam: ये चेहरा भी साउथ फिल्मों का जाना माना नाम हैं. जो युवा कॉमेडियन्स में खास पहचान बना चुके हैं. अक्सर साउथ मूवीज में लीड एक्टर के दोस्त की भूमिका में दिखने वाले सनथानम भी काफी पॉपुलर हैं.

 

कोवई की जबरदस्त है फैन फोलोइंग

4/5
कोवई की जबरदस्त है फैन फोलोइंग

Kovai sarala: इनकी कॉमेडी का अंदाज और कॉमेडी टाइमिंग सबसे जुदा है और यही वजह है कि इनकी साउथ में जबरदस्त फैन फोलोइंग है.कोवई कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अपनी कॉमेडी से ये लोगों के चेहरों पर मुस्कान ले आती हैं.

ब्रह्मानंदम हैं सबसे पॉपुलर और सबसे महंगे कॉमेडियन

5/5
ब्रह्मानंदम हैं सबसे पॉपुलर और सबसे महंगे कॉमेडियन

Brahmanandam: अब बात साउथ के सबसे पॉपुलर हास्य कलाकार ब्रह्मानंदम की. जो जॉनी लीवर से भी ज्यादा फीस चार्ज करते हैं और उनसे ज्यादा लोकप्रिय हैं. रिपोर्ट्स की माने तो एक फिल्म या ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1 से 2 करोड़ तक चार्ज करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़