Advertisement
trendingPhotos2030797
photoDetails1hindi

Shruti Haasan Spotted: चेक की स्कर्ट, ब्लैक जैकेट, बूट... फुल स्वैग में दिखीं श्रुति हासन

Shruti Haasan Spotted: 'सालार' एक्ट्रेस श्रुति हासन को ब्लैक आउटफिट में स्पॉट किया गया. काले और सफेद चेक की लॉन्ग स्कर्ट में श्रुति काफी स्टाइलिश लग रही थीं. सोशलाइट ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी के इंटरव्यू के बाद से श्रुति हासन सुर्खियों में छा गई हैं. 

ओरी के इंटरव्यू ने मचाई श्रुति की जिंदगी में हलचल

1/6
ओरी के इंटरव्यू ने मचाई श्रुति की जिंदगी में हलचल

सोशलाइट ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी के बयानों के बाद एक्ट्रेस श्रुति हासन एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. अपनी नई फिल्म 'सालार' की सफलता का स्वाद चख रही श्रुति हासन के बारे में ओरी ने चौंकाने वाला खुलासा किया. ओरी ने बताया कि श्रुति उनके साथ काफी रूड थीं. इसके अलावा ओरी के एक बयान ने श्रुति की शादी की अफवाहों को भी उड़ा दिया.

श्रुति ने शादी की अफवाहों पर दी सफाई

2/6
श्रुति ने शादी की अफवाहों पर दी सफाई

हालांकि, श्रुति हासन और उनके ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने शादी की खबरों के बाद इंस्टाग्राम पर आकर अपना बयान जारी किया. इस सब उथल-पुथल के बीच श्रुति हासन पूरे स्वैग के साथ स्पॉट हुईं.

ब्लैक आउटफिट में बला की खूबसूरत लगीं श्रुति

3/6
ब्लैक आउटफिट में बला की खूबसूरत लगीं श्रुति

श्रुति हासन ने ब्लैक एंड व्हाइट चेक की एंकल लेंथ स्कर्ट पहनी हुई थी. इस स्कर्ट के साथ श्रुति ने काले रंग का फुल स्लीव्स का टॉप पहना हुआ था. श्रुति हासन ने अपने इस आउटफिट के साथ काले रंग के एंकल लेंथ स्टाइलिश बूट पहने हुए थे. 

श्रुति ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज

4/6
श्रुति ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज

हल्की लिप्स्टिक और खुले बालों में श्रुति हासन बला की खूबसूरत लग रही थीं. श्रुति हासन का लुक नो मेकअप वाला था. श्रुति हासन ने इस दौरान पैपराजी को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज भी दिए.

'सालार' की सफलता का मजा ले रही हैं श्रुति

5/6
'सालार' की सफलता का मजा ले रही हैं श्रुति

श्रुति हासन की प्रभास के साथ फिल्म 'सालार' 22 दिसंबर को रिलीज हुई है. इस फिल्म को फैन्स का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. फैन्स इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं. ऐसे में श्रुति हासन लंबे वक्त बाद किसी फिल्म की सफलता का आनंद उठा रही हैं.

साल 2023 रहा श्रुति के लिए खास

6/6
साल 2023 रहा श्रुति के लिए खास

श्रुति हासन ने साल 2023 की शुरुआत दो तेलुगु फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभाकर की, जो जनवरी में एक साथ रिलीज हुईं. यह फिल्में थीं- वीर सिम्हा रेड्डी और वाल्टेयर वीरय्या. पहली फिल्म में उन्होंने एक महत्वाकांक्षी गायिका की भूमिका निभाई और दूसरी में उन्होंने एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई. श्रुति ने साल की शुरुआत बालकृष्ण और चिरंजीवी सर के साथऔर इसका अंत प्रभास के साथ किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़