Advertisement
trendingPhotos2103028
photoDetails1hindi

Bigg Boss Party: अंकिता-ईशा ने ग्लैमर का लगाया तड़का, मुनव्वर फारुकी की देसी एंट्री ने लूटी लाइमलाइट!

Bigg Boss Party: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस का सीजन 17 खत्म हो चुका है लेकिन कंटेस्टेंट्स सुर्खियों से उतरने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक बार फिर बिग बॉस सीजन 17 के कंटेस्टेंट्स ने बीती रात जमकर पार्टी की है. जहां अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय ने ग्लैमर का तड़का लगाया. तो वहीं सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने देसी अंदाज दिखाया.

1/9

अंकिता लोखंडे ब्लू कलर की सिजलिंग ड्रेस पहन बिग बॉस की पार्टी में पहुंची थीं. ब्लू कलर की हाई स्लिट ड्रेस के साथ अंकिता लोखंडे ने हैवी मेकअप कैरी किया हुआ था. साथ ही एक्ट्रेस पति विक्की जैन के साथ ट्विनिंग करती दिखीं. विक्की जैन ने ब्लू डेनिम आउटफिट पार्टी के लिए कैरी किया था. 

2/9

ईशा मालवीय ने ब्लैक कलर की ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लगाया. ब्लैक ऑफ शॉल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस खूब कहर बरपाती नजर आईं. साथ ही ईशा ने लॉन्ग बूट्स कैरी किए थे. ईशा मालवीय के लुक की बात करें तो उन्होंने हैवी शाइनी मेकअप के साथ बालों को बीच से पार्टिशन करके स्ट्रेट करके ओपन छोड़ा था. 

3/9

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने भी स्टाइलिश अंदाज में बिग बॉस की पार्टी में एंट्री ली. ऐश्वर्या ने क्रीम कलर की सिजलिंग ड्रेस कैरी की थी, तो वहीं नील भट्ट स्टाइलिश शर्ट और ब्लैक पैंट कैरी किए दिखे.  

4/9

मुनव्वर फारुकी ने देसी स्टाइल में पार्टी में  एंट्री लेकर पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली. बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ब्लैक कलर का पठानी कुर्ता-पजामा पहन पार्टी का हिस्सा बने थे. 

5/9

बिग बॉस  सीजन 17 की पार्टी में पूजा भट्ट ने भी स्टाइलिश अंदाज में एंट्री ली थी. पूजा भट्ट स्टाइलिश ब्लैक आउटफिट में दिखाई दीं. 

6/9

बिग बॉस 17 फेम समर्थ जुरैल ने बिग बॉस की पार्टी में अपने लुक के लिए छा गए. एक्टर ब्राउन कलर की जैकेट औऱ पैंट्स के साथ ब्लैक शर्ट कैरी किए नजर आए. तो वहीं बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रह चुके निशांत भी डैशिंग लुक में दिखे. S

7/9

पॉप सिंगर और बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट ओरा भी पार्टी का हिस्सा बने थे. तो वहीं अरुण महाशेट्टी अपने दोस्त तहलका के साथ स्टेज पर दिखाई दिए. 

8/9

बिग बॉस की पार्टी में रिंकू धवन ने भी स्टाइलिश अंदाज दिखाया. वह रेड कलर की ड्रेस पहन पार्टी में पहुंची थीं, तो वहीं जिगना वोहरा भी स्टाइलिश अंदाज में पार्टी का हिस्सा बनी थीं. 

9/9

बिग बॉस 17 के पहले ही हफ्ते में बाहर हो जाने वालीं कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई भी पार्टी का हिस्सा बनी थीं. मनस्वी ममगई शॉर्ट टॉप के साथ गोल्डन स्कर्ट में स्टाइल दिखाती नजर आईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़