Advertisement
trendingPhotos2109727
photoDetails1hindi

Basant Panchami 2024: पीली साड़ी में बेहद खूबसूरती लगीं बी-टाउन एक्ट्रेस, आप भी बसंत पंचमी पर कर सकती हैं ट्राई

Basant Panchami Bollywood Actress Look: बसंत पंचमी पर ज्यादातर लोग पीले कपड़े पहनना पसंद करते हैं. क्योंकि पीले रंग को समृद्धि और खुशी का प्रतीक माना जाता है. अगर आप भी आज बसंत पंचमी के दिन कुछ पीला पहनना चाहती हैं और साथ ही साथ ग्लैमरस भी लगना चाहती हैं तो आलिया भट्ट से लेकर मृणाल ठाकुर तक, इन एक्ट्रेसेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

1/5

आलिया भट्ट पीले रंग की शीर साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आलिया की साड़ी में बॉर्डर पर फूलों का डिजाइन बना है. खूबसूरत साड़ी के साथ आलिया ने गले में मोतियों का चोकर नेकलेस कैरी किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को जूड़ा में स्टाइल किया है. (Photo Source- Alia Bhatt)

2/5

अनन्या पांडे यहां प्लेन टिशू साड़ी के साथ सीक्वेन मैचिंग ब्लाउज में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. अनन्या पांडे ने अपने इस लुक को बड़े-बड़े हैंगिंग ईयरिंग्स के साथ पूरा किया है. अनन्या पांडे का ये देसी लुक आप भी ट्राई कर सकती हैं. (Photo Source- Ananya Panday)

3/5

मृणाल ठाकुर पिंक कलर के कटस्लीव ब्लाउज के साथ सिल्क की पीली साड़ी कैरी किए इस फोटो में नजर आ रही हैं. मृणाल ने अपने इस लुक को बड़े-बड़े झुमकों के साथ पूरा किया है. बसंत पंचमी के लिए एक्ट्रेस का ये लुक एकदम परफेक्ट है. (Photo Source- Mrunal Thakur)

4/5

इस फोटो में एक्ट्रेस सोनम कपूर पीले और सफेद रंग की लीनन साड़ी कैरी किए दिख रही हैं. सोनम कपूर ने अपने एलिगेंट लुक को कानों में झुमकों और बालों को जूड़ा बनाकर पूरा किया है. (Photo Source- Sonam Kapoor)

5/5

धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित भी पीली साड़ी  में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने पीले रंग की सिल्क साड़ी के साथ मैचिंग फुल स्लीव ब्लाउज कैरी किया है. साथ ही साथ एक्ट्रेस ने माथे पर छोटी-सी बिंदी और बालों को जूड़ा में स्टाइल किया है. माधुरी का ये लुक बसंत पंचमी पर आप भी ट्राई कर सकती हैं. (Photo Source- Madhuri Dixit Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़