Advertisement
trendingPhotos2418892
photoDetails1hindi

'न अफसोस, न पछतावा...' तलाक के 4 साल बाद बादशाह ने तोड़ी चुप्पी; बताया क्यों एक्स-वाइफ जैस्मीन मसीह से टूटा रिश्ता?

Badshah Opens Up First Time On His Divorce: अपने गानों को लेकर फैंस के बीच छाए रहने वाले बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर-रैपर बादशाह अक्सर अपने डेटिंग रूमर्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. कुछ समय पहले उनका नाम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ जुड़ रहा था. उसके कुछ समय बाद उनका नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर के भी जुड़ा, जिनके साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में बनी रहीं. इसी बीच सिंगर ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा जिंदगी में आई दिक्कतों, तलाक और अपनी बेटी के साथ अपने रिश्तों के लेकर पहली बार खुलकर बात की. चलिए जानते हैं आखिर एक्स-वाइफ जैस्मीन मसीह से उनका रिश्ता क्यों टूटा?

पहली बार तलाक पर तोड़ी चुप्पी

1/6
पहली बार तलाक पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर-रैपर बादशाह, 'डीजे वाले बाबू', 'गेंदा फूल', 'सनक', 'बज़', 'जुगनू' और 'मर्सी' जैसे हिट गानों के लिए जाने जाते हैं, जिन्होंने काफी कम समय में म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी शानदार धाक जमाई. बादशाह के गानों के बिना हर पार्टी अधूरी होती है. बादशाह अपने गानों और प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. बादशाह का नाम किसी न किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहता है. हाल ही में सिंगर ने अपने तलाक और बेटी को लेकर खुलकर बात की. 

तलाक के 4 साल बाद तोड़ी चुप्पी

2/6
तलाक के 4 साल बाद तोड़ी चुप्पी

39 साल के बादशाह ने साल 2012 में जैस्मीन मसीह से शादी की थी. शादी के पांच साल बाद दोनों ने अपनी बेटी जेसेमी ग्रेस मसीह सिंह के माता-पिता बना. सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन फिर हालात ऐसे बदले कि मामला तलाक तक पहुंच गया. दोनों ने साल 2020 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. अब तलाक के 4 साल बाद बादशाह ने पहली बार अपने तलाक पर बात करते हुए बताया कि उनका रिश्ता क्यों टूटा. उन्होंने अपनी एक्स वाइफ जैस्मीन मसीह के साथ रिश्ते को ठीक करने की कोशिश की, लेकिन हो नहीं पाया. 

रिश्ते को बचाने की कोशिश की

3/6
रिश्ते को बचाने की कोशिश की

बादशाह ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उनको अपने पुराने रिश्ते को लेकर कोई पछतावा नहीं है. 'प्रखर के प्रवचन' के पॉडकास्ट पर बादशाह ने अपने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा, 'हम दोनों ने इस रिश्ते को बचाने के लिए पूरी कोशिश की. हमने अपनी ओर से हर संभव कोशिश की और जो भी हमारे पास था, सब दिया. हम अलग हो गए क्योंकि ये रिश्ता हमारे बच्चे के लिए सही नहीं था'. साथ ही बादशाह ने प्यार और रिश्तों पर बात करते हुए कहा, 'प्यार एक बेहद खूबसूरत एहसास होता है'. 

प्यार और रिश्तों के डिफरेंस पर बोले बादशाह

4/6
प्यार और रिश्तों के डिफरेंस पर बोले बादशाह

बादशाह ने कहा कि उनके लिए प्यार का मतलब है कि आप किसी की देखभाल करते हैं और वो भी बिना किसी जजमेंट के. प्यार का मतलब है देखभाल करना. लेकिन रिश्ते एक पूरी तरह से अलग चीज हैं. ये एक तरह की ड्यूटी होती है, जैसे एक फुल टाइम जॉब और ये बहुत ही कॉम्प्लिकेटेड हो सकता है. बादशाह ने कहा, 'लाइव रहना और अपनी राय को जाहिर करना एक तरह की ड्यूटी ही है, खासकर तब जब आप जौन में खुश रहना चाहते हैं और कोई आपको परेशान न करे'. 

नहीं हो कोई पछतावा और अफसोस

5/6
नहीं हो कोई पछतावा और अफसोस

बादशाह ने आगे बात करते गुए कहा, 'रिलेशनशिप में रहते हुए अपनी राय को बरकरार रखना मतलब बहुत सारी चीजें बैलेंस करनी पड़ती हैं. जहां तक बात मेरी पत्नी से अलग होने की है, तो मुझे न तो पछतावा है और न ही अफसोस, क्योंकि हमें पता है कि हमने अपने रिश्ते को बचाने के लिए हर संभव कोशिश की'. इसी दौरान बादशाह ने अपनी बेटी जेसेमी ग्रेस मसीह सिंह के बारे में भी बात करते हुए कहा कि उन्हें अपनी बेटी से मिलने का मौका तो मिलता है, लेकिन ये ऐसा अक्सर नहीं हो पाता क्योंकि उनकी बेटी लंदन में रहती है. 

बेटी को लेकर क्या बोले बादशाह?

6/6
बेटी को लेकर क्या बोले बादशाह?

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के साथ उनका रिश्ता बहुत दोस्ताना है. बादशाह ने कहा, 'वो कहती है कि डैडी अच्छे हैं, लेकिन मैं उनकी फैन नहीं हूं'. सिंगर ने ये भी बताया कि उसकी बेटी ब्लैकपिंक की फैन है. एक म्यूजिशियन के तौर पर, अपने बच्चे के लिए किसी दूसरे म्यूजिशियन का सामान खरीदना थोड़ा मुश्किल होता है. बता दें, कुछ समय पहले बादशाह का नाम एक्ट्रेस ईशा रिखी के साथ जुड़ा था. 2023 में रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि दोनों की शादी की अफवाहें भी उड़ी थी, लेकिन सिंगर ने सभी दावों को खारिज कर दिया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़