Advertisement
trendingPhotos2127189
photoDetails1hindi

अरहान खान ने पापा अरबाज और शूरा के साथ दिए पोज, फिर खुद ड्राइव कर छोड़ने गए घर

Arhaan Khan Poses With Stepmom Shura Khan: अरबाज खान की पत्नी शूरा खान की मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान के साथ अच्छी-खासी बॉन्डिंग हो गई है. हाल ही में अरहान को अपने पिता अरबाज खान और उनकी पत्नी शूरा खान के साथ स्पॉट किया है. तीनों ने एक साथ पोज दिए और फिर अरहान अरबाज और शूरा को ड्राइव कर घर छोड़ने के लिए भी गए.

अरहान खान पिता अरबाज की पत्नी शूरा के साथ

1/7
अरहान खान पिता अरबाज की पत्नी शूरा के साथ

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान की अपनी सौतेली मां यानी शूरा खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग हो गई है. पापा के प्रपोजल डे, शादी के दिन, शूरा खान के जन्मदिन और इसके अलावा कई मौकों पर अरबाज, अरहान और शूरा को एक साथ देखा गया है. हाल ही में तीनों एक बार फिर से एक साथ स्पॉट हुए.

अरबाज, शूरा और अरहान की डिनर डेट

2/7
अरबाज, शूरा और अरहान की डिनर डेट

अरबाज खान, अरहान खान और शूरा खान को शनिवार रात एक साथ डिनर आउटिंग के लिए स्पॉट किया गया. तीनों ने एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर पैपराजी को पोज भी दिए और काफी मुस्कुराते हुए भी नजर आए. ऐसा लग रहा था कि अरहान ने अरबाज और शूरा के साथ अच्छा वक्त बिताया.

 

कैजुअल लुक में नजर आईं शूरा

3/7
कैजुअल लुक में नजर आईं शूरा

इस डिनर आउटिंग के दौरान शूरा खान को स्टाइलिश बेज कलर की टीशर्ट और डार्क ब्लू कलर की जीन्स पहने देखा गया. शूरा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और लाइट मेकअप के साथ वह काफी खूबसूरत लग रही थीं.

अरबाज का हाथ थामे दिखीं शूरा

4/7
अरबाज का हाथ थामे दिखीं शूरा

वहीं, अरबाज खान ने व्हाइट टीशर्ट और ब्लू जीन्स पहनी हुई थी. अरहान खान ने भी अपना कैजुअल लुक बरकरार रखा था. वह बेज कलर की टीशर्ट और आइस ब्लू कलर की जीन्स पहने हुए नजर आए. रेस्टोरेंट के बाहर शूरा खान अरबाज खान का हाथ थामे हुए नजर आईं. इस दौरान उन्होंने अरहान के साथ पोज दिए.

कार में एक साथ नजर आए अरहान, शूरा, अरबाज

5/7
कार में एक साथ नजर आए अरहान, शूरा, अरबाज

इसके बाद तीनों को एक साथ एक ही कार में देखा गया, जहां अरहान खान ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए. वहीं, शूरा खान अरहान के बगल वाली सीट पर बैठी हुई थीं. अरबाज खान बैक सीट पर बैठे हुए थे. गाड़ी में जब पैपराजी तीनों की तस्वीरें क्लिक कर रहे, तब तब भी तीनों को काफी ज्यादा हंसते हुए देखा गया.

 

पिछले साल की थी शूरा-अरबाज ने शादी

6/7
पिछले साल की थी शूरा-अरबाज ने शादी

बता दें कि अरबाज खान ने 24 दिसंबर 2023 को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी की थी. दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में निकाल किया. निकाह सेरेमनी सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर हुई थी. इस शादी में अरबाज और मलाइका का बेटा अरहान भी शामिल हुआ था.

अरबाज-मलाइका का बेटा है अरहान

7/7
अरबाज-मलाइका का बेटा है अरहान

अरबाज खान ने इससे पहले 1998 में मलाइका अरोड़ा के साथ शादी की थी. दोनों की शादी 19 साल चली और मार्च 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. 2017 में दोनों का कानूनी रूप से तलाक हो गया. दोनों का एक बेटा अरहान है. अरहान को अक्सर अपनी मां मलाइका के साथ भी आउटिंग पर देखा जाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़