Advertisement
trendingPhotos2181974
photoDetails1hindi

April Lucky Zodiac Signs: गुड न्‍यूज! अप्रैल में पलटेगी वृष-सिंह राशि वालों की किस्‍मत, रोज बढ़ेगा बैंक-बैलेंस

Masik Rashifal April 2024: अप्रैल में गुरु गोचर जैसा महत्‍वपूर्ण गोचर होने जा रहा है जो लोगों की किस्‍मत बदल देगा. साथ ही अप्रैल में साल का पहला सूर्य ग्रहण भी पड़ रहा है. इन सभी का असर 12 राशियों पर पड़ेगा. वहीं 4 राशि वालों के लिए अप्रैल महीना बहुत शानदार रहने वाला है. 

मीन राशि में लगेगा सूर्य ग्रहण

1/5
मीन राशि में लगेगा सूर्य ग्रहण

8 अप्रैल को साल का पहला सूर्य ग्रहण लग रहा है. यह सूर्य ग्रहण मीन और रेवती नक्षत्र में लग रहा है. वहीं 22 अप्रैल को गुरु गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. इनका असर 4 राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छा रहने वाला है. 

वृषभ

2/5
वृषभ

अप्रैल में नौकरी में बड़ी उन्नति मिलेगी. संपत्ति से लाभ मिलने के प्रबल यो हैं. आपको अचानक धन लाभ हो सकता है, जो बैंक बैलेंस बढ़ाएगा. आप बचत करने में भी कामयाब रहेंगे. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. 

सिंह

3/5
सिंह

वर्कप्‍लेस पर आपकी स्थिति बेहतर रहेगी. नौकरी में प्रमोशन-इन्क्रीमेंट मिल सकता है. व्‍यापारी जातकों का काम भी अच्‍छा चलेगा. बीमारियों से निजात मिलेगी. निजी जीवन पर भी ध्‍यान देंगे तो यह महीना अच्‍छा गुजरेगा. 

धनु

4/5
धनु

व्‍यापार-करियर में सफलता मिलेगी. कारोबार में लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं. वाद-विवाद से दूर रहें. तभी घर में शांति और खुशी का माहौल रहेगा. आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

मकर

5/5
मकर

जो जातक नौकरी-कारोबार में नई शुरुआत का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए अप्रैल महीना बहुत अच्‍छा रहेगा. रुका हुआ धन मिलेगा. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. पिता का सहयोग आपको राहत देगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़