Advertisement
trendingPhotos2196287
photoDetails1hindi

साउथ कोरिया के रंग में रंगी 21 साल की एक्ट्रेस, ट्रेडिशनल ड्रेस पहन शेयर की क्यूट PHOTOS

Anushka Sen: 21 साल की एक्ट्रेस अनुष्का सेन हाल ही में अपना घर खरीदने के बाद अब साउथ कोरिया में छुट्टियां का आनंद ले रही हैं. अपने साउथ कोरिया ट्रिप के दौरान अनुष्का सेन बुसान भी पहुंचीं, जहां उन्होंने दक्षिण कोरिया की ट्रेडिशनल ड्रेस हैनबोक पहनी और खूबसूरत पोज दिए. 

साउथ कोरिया में अनुष्का सेन

1/6
साउथ कोरिया में अनुष्का सेन

21 साल की एक्ट्रेस अनुष्का सेन इन दिनों साउथ कोरिया में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. साउथ कोरिया में एन्ज्वॉय करते हुए अनुष्का सेन K-Drama मूमेंट्स को भी जी रही हैं. अनुष्का सेन की इन तस्वीरों को फैन्स भी खूब ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, 'K-Drama के पलों को जी रही हूं.'

बुसान से अनुष्का सेन ने शेयर की तस्वीरें

2/6
बुसान से अनुष्का सेन ने शेयर की तस्वीरें

इसी कड़ी में अनुष्का सेन ने हाल ही में बुसान ने अपनी ढेर सारी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह साउथ कोरिया की ट्रेडिशनल ड्रेस हैनबोक पहने हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का सेन किसी साउथ कोरियन एक्ट्रेस की तरह ही प्यारी और क्यूट लग रही हैं. 

लग रहीं K-Drama की एक्ट्रेस की तरह

3/6
लग रहीं K-Drama की एक्ट्रेस की तरह

अनुष्का सेन ने हैनबोक पहने हुए खूब सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह किसी K-Drama की एक्ट्रेस की तरह ही क्यूट-क्यूट पोज देती हुई नजर आ रही हैं. अनुष्का सेन ने जो हैनबोक पहना हुआ है, वह सफेद और नीले रंग का है.

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव

4/6
इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव

तकरीबन 40 मिलियन फॉलोअर्स के करीब पहुंचने वाली अनुष्का सेन इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स को अपने पोस्ट के जरिये अपने बारे में सभी अपडेट देती रहती हैं.

हैनबोक पहने हुए शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

5/6
हैनबोक पहने हुए शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अनुष्का सेन ने हैनबोक पहने हुए पहाड़ों के बैकड्रॉप की खूबसूरत लोकेशन्स से तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को भी साउथ कोरियन ट्रेडिशनल अंदाज में रिबन और खूबसूरत क्लिप्स से सजाया हुआ है. 

वर्कफ्रंट पर अनुष्का सेन

6/6
वर्कफ्रंट पर अनुष्का सेन

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का सेन वेब सीरीज 'क्रैश' में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्हें म्यूजिक वीडियो 'तेरी आदत 2' में भी देखा गया था. अनुष्का सेन अपने फैन्स के साथ लगातार अपने साउथ कोरिया ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रही हैं, और वहां की खूबसूरती भी दिखा रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़