Advertisement
trendingPhotos1986745
photoDetails1hindi

Animal Film Screening पर पहुंचा पूरा भट्ट परिवार, तो कुछ ऐसे अंदाज में नजर आईं बॉबी देओल की फैमिली

Ranbir Kapoor Movie Animal Film Screening: रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म एनिमल आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. सिनेमाघरों में रिलीज से पहले रणबीर कपूर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कास्ट की फैमिली से लेकर कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. एनिमल की स्पेशल स्क्रीनिंग पर रणबीर कपूर को स्पोर्ट करने पूरा भट्ट परिवार पहुंचा था. तो वहीं बॉबी देओल की पत्नी ने अपने लुक से पूरे इवेंट की लाइमलाइट बटोर ली. आइए, यहां तस्वीरों में देखते हैं एनिमल की स्पेशल स्क्रीनिंग की झलक.

1/5

रणबीर कपूर की एनिमल की स्पेशल स्क्रीनिंग में महेश भट्ट, पत्नी सोनी राजदान और बेटी शाहीन भट्ट के साथ पहुंचे थे. आलिया भट्ट भी पति रणबीर कपूर को कूल अंदाज में स्पोर्ट करती नजर आईं. आलिया, एनिमल के प्रिंट वाली शर्ट पहन फिल्म देखने आई थीं. 

2/5

बॉबी देओल और उनकी फैमिली ऑल ब्लैक लुक में एनिमल की स्पेशल स्क्रीनिंग पर चार-चांद लगाती नजर आईं. बॉबी की पत्नी तान्या देओल ने ब्लैक टॉप के साथ मैचिंग कोट-पैंट पहना था. तो वहीं एक्टर के बेटे ने भी अपनी चार्मिंग अंदाज से लाइमलाइट लूटने में कोई कसर  नहीं छोड़ी. 

3/5

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के स्टाइल ने भी लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी. रणबीर कपूर ने एनिमल की स्क्रीनिंग के इवेंट पर ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट शर्ट और ब्लेजर कैरी किया था. तो वहीं रश्मिका मंदाना ब्राउन कलर की स्किन टाइट ड्रेस पहने नजर आईं.

4/5

सनी देओल के बेटे करण देओल भी पत्नी के साथ एनिमल की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. करण ने जहां ग्रीन-ब्लू शेड की शर्ट पहनी थी तो वहीं उनकी पत्नी बॉसी लुक में कहर बरपाती नजर आईं. 

5/5

एनिमल फिल्म बाप-बेटे के बॉन्ड पर बेस्ड है. फिल्म में रणबीर कपूर के पिता का रोल अनिल कपूर निभा रहे हैं. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म की स्क्रीनिंग पर अनिल कपूर एक बार फिर झकास स्टाइल में नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़