trendingPhotos,recommendedPhotos/zeephh/zeephh1986967
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 1 December 2023: आज के राशिफल में जानें आपके लिए कैसा रहेगा महीने का पहला दिन

Aaj Ka Rashifal 1 December 2023: वैदिक शास्त्रों में राशि और राशिफल का विशेष महत्व बताया गया है. कहा जाता है कि इसी के आधार पर पता चलता है, ग्रहों की चाल कब कैसी रहेगी और इन्हीं ग्रहों की चाल से पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. पंचांग के अनुसार, आज दिन शुक्रवार और मार्गशीर्ष माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज से साल का आखिरी महीना शुरू हो गया है. 

 

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा. महीने के पहले दिन आप भविष्य के लिए कोई बड़ी योजना बना सकते हैं. व्यापारियों का कार्य आज अच्छा चलेगा.   

 

2/6

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. व्यापारियों के व्यापार में वृद्धि को सकती है. आज आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है.

 

3/6

कन्या राशि वाले जातक किसी रिश्तेदार के घर जाएंगे. आपका कोई रुका हुआ कार्य पूरा हो सकता है. आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा.

 

4/6

धनु राशि वालों के जीवन में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आप धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आप जीवनसाथी को लेकर थोड़ा परेशान रह सकता है.

 

5/6

वृश्चिक राशि वालों के जीवन में आज बदलाव आ सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आज आपका मन थोड़ा विचलित रह सकता है.

 

6/6

मीन राशि वाले जातकों के शादीशुदा जीवन में थोड़ी परेशानियां आज सकती हैं. आज आप संतान को लेकर परेशान रह सकते हैं. व्यापारियों को धन हानि हो सकती है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)