Advertisement
trendingPhotos2320168
photoDetails1hindi

नीता अंबानी से 7 साल बड़ी हैं देवरानी टीना अंबानी, अनंत-राधिका की मामेरु रस्म में सबसे ज्यादा चमकीं अनिल अंबानी की पत्नी; Photos

Anil Ambani Wife Tina Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. बुधवार को मामेरु रस्म हुई जहां पूरा अंबानी खानदान और सितारे नजर आए. यहां टीना अंबानी का लुक इतना जबरदस्त था कि वह सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

 

अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने सबका ध्यान खींचा

1/5
अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने सबका ध्यान खींचा

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की शहनाई बज चुकी है. परिवार के एंटीलिया हाउस में प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं. 50 जोड़ों की शादी के बाद अनंत राधिका की रस्में शुरू हुए. जहां पूरा परिवार एक साथ नजर आया. गुजराती अंदाज में हर कोई नजर आया जहां अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने सबका ध्यान खींचा. चलिए दिखाते हैं दोनों का तस्वीरें.

सबसे ज्यादा चमकीं टीना अंबानी

2/5
सबसे ज्यादा चमकीं टीना अंबानी

अनिल अंबानी भी बड़े भाई के बेटे की शादी में शरीक हुए. इस दौरान वह वाइफ और पूर्व एक्ट्रेस टीना मुनीम के साथ नजर आए. टीना ने सबसे अलग और डिफरेंट साड़ी कैरी की. जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

टीना अंबानी का लुक

3/5
टीना अंबानी का लुक

टीना अंबानी के लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क और लाइट पिंक शेड की साड़ी पहनी. इसे ग्रीन ज्वैलरी के साथ कैरी किया और बन बनाया. उनके साथ अनिल अंबानी व्हाइट ब्लू कुर्ता सेट में नजर आए. दोनों की जोड़ी आज भी बहुत ही बेस्ट लगती है.

नीता अंबानी से छोटी हैं देवरानी टीना मुनीम

4/5
नीता अंबानी से छोटी हैं देवरानी टीना मुनीम

अब आप टीना अंबानी की जेठानी नीता अंबानी का लुक भी देख लीजिए. वह भी बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन में धमाकेदार अंदाज में नजर आईं. बता दें, टीना अंबानी रिश्ते में बेशक नीता अंबानी से छोटी हैं मगर उम्र के मामले में नीता से वह 7 साल बड़ी हैं. जहां नीता अंबानी की उम्र 60 साल हैं तो टीना अंबानी की उम्र 67 साल की हैं.

टीना अंबानी की आखिरी फिल्म

5/5
टीना अंबानी की आखिरी फिल्म

मालूम हो, टीना अंबानी एक वक्त मशहूर एक्ट्रेस हुआ करती थीं. जिन्होंने साल 1991 में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. उनकी आखिरी फिल्म जिगरवाला थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़