Advertisement
trendingPhotos2320174
photoDetails1hindi

भाभी श्लोका मेहता पर भारी पड़ीं अंबानी खानदान की इकलौती बेटी ईशा अंबानी, ऑरेंज लहंगा साड़ी में चुरा ले गईं सारी लाइमलाइट

Isha Ambani Shloka Mehta Look in Mameru Function: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी के फंक्शन शुरू होते ही दुल्हन की तरह एंटीलिया सज चुका है.  अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन गुजराती रस्म मामेरु में पूरा अंबानी परिवार एक छत के नीचे शाही अंदाज में आया और पारंपरिक रस्म को निभाया. इस मौके पर अंबानी परिवार के करीबी रिश्तेदार, दोस्त और बॉलीवुड सितारों का भी जमावड़ा लगा. लेकिन सबकी नजरें तब अटक गईं जब अंबानी खानदान की बहू श्लोका मेहता और बेटी ईशा अंबानी कैमरे पर आईं. इन दोनों का लुक जिस जिसने भी देखा वो इनकी खूबसूरती की तारीफ ही करता रह गया. तस्वीरों में देखिए इस नंद-भाभी की जोड़ी की शानदार फोटोज.

ऑरेंज लहंगा साड़ी में ईशा अंबानी का रॉयल लुक

1/6
ऑरेंज लहंगा साड़ी में ईशा अंबानी का रॉयल लुक

सबसे पहले देखिए अंबानी खानदान की इकलौती बेटी ईशा अंबानी का ये किलर अंदाज. ईशा अपने भाई अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए ऑरेंज कलर की लहंगा साड़ी को चुना.ये लहंगा साड़ी काफी हैवी है. साड़ी के लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए ईशा ने साड़ी के साथ गोल्डन और ऑरेंज कलर के कॉम्बिनेशन का ब्लाउज पहना. इस ब्लाउज पर काफी काम हुआ है.

भारी कुंदन हार

2/6
भारी कुंदन हार

ये लहंगा साड़ी ईशा के ऊपर खूब फब रही है. अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में कुंदन का भारी भरकम व्हाइट और ग्रीन स्टोन से जड़ा हार, कान में कुंदन की भारे झुमके और मांग में बड़ा सा मांगटीका पहना. ये मांगटीका इतना हैवी और खूबसूरत है कि ईशा के फेस की रौनक ही बढ़ा रहा है.

बेहद सुंदर लगीं ईशा अंबानी

3/6
बेहद सुंदर लगीं ईशा अंबानी

इसके साथ ही ईशा ने हाथ में हैवी कड़े पहने और सटल मेकअप के साथ अपने बालों को ओपन किया. साथ ही माथे पर छोटी सी बिंदी लगाई जो उनके इस लुक में चार चांद लगा गई.

 

श्लोका का पिंक लहंगा चोली

4/6
श्लोका का पिंक लहंगा चोली

जहां एक ओर अनंत अंबानी और राधिका के इस फंक्शन के लिए ईशा ने ऑरेंज कलर को चुना तो वहीं उनकी भाभी श्लोका मेहता ने सासू मां से मैचिंग पिंक कलर को सिलेक्ट किया. श्लोका ने अपने देवर के फंक्शन में पिंक कलर का कामदार हैवी लहंगा और उसके साथ ऑरेंज कलर की भारी कामदार चोली पहनी.

 

डायमंड से पूरा किया लुक

5/6
डायमंड से पूरा किया लुक

इसके साथ ही कंधे पर पिंक और ऑरेंज कलर के कॉम्बिनेशन का दुपट्टा डाला जो उनके इस लुक को और भी ज्यादा निखार रहा है. ईशा ने जहां कुंदन हार को गले में पहना तो वहीं श्लोका ने गले, कान और हाथ में डायमंड पहना.

 

श्लोका का इंप्रेसिव लुक

6/6
श्लोका का इंप्रेसिव लुक

गले में भारी लड़ी दार डायमंड हार, कान में भारी झुमके और हाथ में चौड़े डायमंड के कड़े पहने. अपने लुक को पूरा करने के लिए श्लोका ने सटल मेकअप और सुर्ख लिपस्टिक लगाई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़