Advertisement
trendingPhotos2330510
photoDetails1hindi

रॉयल ब्लू लहंगा और हाथों में हथफूल, शिव-शक्ति पूजा में चमक उठीं अनन्या पांडे, खूब दिखाया चंकी पांडे की बेटी ने नखरा

Ananya Pandey Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले परिवार ने शिव शक्ति पूजा का आयोजन एंटीलिया में किया है. जहां पूरा परिवार और सेलेब्स नजर आए. इस दौरान चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे का भी बेहतरीन लुक देखने को मिला. चलिए दिखाते हैं एक्ट्रेस की फोटोज.

शिव-शक्ति पूजा में चमक उठीं अनन्या पांडे

1/5
शिव-शक्ति पूजा में चमक उठीं अनन्या पांडे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को है.  इससे पहले नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने एंटीलिया पर शिव शक्ति का आजोयन किया. जहां पूरा अंबानी परिवार और सेलेब्स नजर आए. इस फंक्शन में अनन्या पांडे ने सबका ध्यान खींच लिया. वह ब्लू लंहगे में काफी अट्रैक्टिव लुक में दिखीं.

 

शिव-शक्ति पूजा में कौन कौन आया

2/5
शिव-शक्ति पूजा में कौन कौन आया

अनन्या पांडे के अलावा इस पाटी में रणवीर सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, कैलाश खेर,टीना अंबानी, स्वाति पीरामल, श्लोका मेहता के पैरेंट्स, साक्षी धोनी, शनाया कपूर से लेकर वीर पहाड़िया समेत कई हस्तियों को देखा गया.

 

अनन्या पांडे का लंहगा

3/5
अनन्या पांडे का लंहगा

इस दौरान रॉयल ब्लू लंहगे में अनन्या पांडे काफी स्वीट नजर आईं. उन्होंने खुले बाल, नीला लंहगा और गले में प्यारा सा नेकलेस कैरी किया. सबकी नजर अनन्या के हाथों पर भी गई जहां उन्होंने पहली बार हथफूल भी पहना था. पैप्स को अपने खास अंदाज में पोज दिए. जहां उनका नखरा हर किसी को कायल कर गया.

 

अनन्या पांडे ने पहना हथफूल

4/5
अनन्या पांडे ने पहना हथफूल

मालूम हो, अनन्या पांडे अंबानी परिवार के हर फंक्शन में आई हैं. इससे पहले उन्हें संगीत सेरेमनी और हल्दी सेरेमनी में भी देखा गया था. वह अनंत और राधिका के काफी क्लोज हैं. हर बार वह नए नए लुक और स्टाइल में दिखीं.

आने वाली फिल्म

5/5
आने वाली फिल्म

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो  'कंट्रोल' नाम की एक फिल्म में वह नजर आएंगी, जिसका निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी कर रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़