Advertisement
photoDetails1hindi

माथे पर मांग टीका, चेहरे पर क्यूट स्माइल... Ananya Panday ने दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं; देखें खूबसूरत तस्वीरें

Ananya Panday Beautiful Photos: अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस बेहद शानदार स्टाइल दिखाती नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा हैं. देखते ही देखते उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसपर फैंस कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं उनके दमदार स्टाइल और क्यूट स्माइल पर.  

लाल लहंगे में अनन्या बिखेर रही जलवा

1/6
लाल लहंगे में अनन्या बिखेर रही जलवा

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें एक्ट्रेस लाल रंग के लंहगे में लाजवाब लग रही हैं. इस तस्वीर में अनन्या खुले बालों में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हल्का मेकअप किया है और उनके चेहरे से एक क्यूट सी स्माइल भी देखी जा सकती है, जो फैंस का दिल जीत रही है. 

अनन्या का शानदार स्टाइल

2/6
अनन्या का शानदार स्टाइल

साथ ही तस्वीरों में एक्ट्रेस ने लाल लहंगे के साथ माथे पर हैवी मांग टीका लगा रखा है, जिसके साथ उन्होंने अपने गेल और कानों को खाली छोड़ा है. शेयर की गई तस्वीर में अनन्या बेहद प्यारी लग रही हैं. साथ ही उनका ये अंदाज उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. तस्वीरों को भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

गोल्डन ड्रेस में चमकी अनन्या

3/6
गोल्डन ड्रेस में चमकी अनन्या

इस तस्वीर में अनन्या पांडे ऑफ शोल्डर गोल्डन गाउन में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में भी अनन्या का ग्लैमर खूब चमक रहा है. तस्वीर में एक्ट्रेस खुले बालों के साथ हल्के मेकअप में नजर आ रही हैं. उनका ये स्टाइल बाकी लुक से हटकर है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. फोटो में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं.  

 

अनन्या का कातिलाना पोज

4/6
अनन्या का कातिलाना पोज

शेयर की गई तस्वीर में अनन्या पांडे ने गेल में एक हल्का कुंदन वर्क नेकलेस कैरी किया हुआ है. किलर पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में अनन्या साइड पोज देती नजर आ रही हैं, जो उनके ग्लैमरस लुक और अंदाज में चार-चांद लगा रहा है. इसके अलावा भी बाकी तस्वीरों में एक्ट्रेस खूब दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं. 

ग्रीन लहंगे में अनन्या पांडे का स्टाइल

5/6
ग्रीन लहंगे में अनन्या पांडे का स्टाइल

 इस तस्वीर में अनन्या पांडे ग्रीन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और प्यारी सी स्माइल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्यार और रोशनी का जश्न मनाने में हमेशा खुश रहती हूं'. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है.  

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

6/6
अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे को बॉलीवुड में 5 साल हो चुके हैं. इस दौरान एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं, अगर अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करे तो आखिरी बार एक्ट्रेस को 'खो गए हम कहां' में देखा गया था, जिसके बाद अब वो जल्द ही 'कंट्रोल' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स शामिल है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़