Advertisement
trendingPhotos2490219
photoDetails1hindi

स्कूल में सारा अली खान से डरती थीं अनन्या पांडे, उन्हें देख बदल लेती थीं रास्ता; सालों बाद खोला राज- 'मुझे 'ए गर्ल' कहती..'

Ananya Panday On Her School Days: हाल ही में अनन्या पांडे ने सारा अली खान के साथ अपने स्कूल के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे वो सारा से डरती थीं. उन्होंने बताया कि उनको सारा की एक आदत से सबसे ज्यादा डर लगता था, जिसकी वजह से उन्होंने अपना रास्ता ही बदल लिया था.

स्कूल टाइम में सारा ले लगा था डर

1/5
स्कूल टाइम में सारा ले लगा था डर

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी नई फिल्म 'कंट्रोल' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म के साथ-साथ अनन्या के अभिनय को भी फैंस ने खूब पसंद किया. हाल ही में अनन्या ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक मजेदार किस्सा शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वो स्कूल के दिनों में सारा अली खान से थोड़ा डरती थीं. सारा उन्हें ‘ए गर्ल’ कहकर बुलाया करती थीं, जो अनन्या को अजीब लगता था. चलिए जानते हैं कि क्यों अनन्या को सारा से डर लगता था और वो उन्हें इस नाम से क्यों बुलाती थी? 

सारा की इस आदत से लगता था डर

2/5
सारा की इस आदत से लगता था डर

अनन्या ने बताया कि स्कूल टाइम में उनका सारा अली खान के बोल्ड नेचर से डर लगता था. वो उस वक्त काफी बेबाक स्वभाव की थी. वो आज भी ऐसी ही हैं, लेकिन उस वक्त बहुत ज्यादा हुआ करती थीं. इसलिए शायद उनसे थोड़ा डर बना रहता था. अनन्या ने बताया, 'सारा उनसे लगभग तीन साल बड़ी थीं और स्कूल के समय में तो वो और भी ज्यादा खुलकर अपनी बात रखती थीं'. अनन्या ने ये भी खुलासा किया कि वो सारा को देखते ही अपना रास्ता बदल लिया करती थीं. 

सारा को देख बदल लेती थीं रास्ता

3/5
सारा को देख बदल लेती थीं रास्ता

अनन्या ने बताया, 'अगर सारा एक सीढ़ी से नीचे उतर रही होती, तो मैं दूसरी सीढ़ी से उतरती थी'. इंटरव्यू के दौरान जब अनन्या से पूछा गया कि क्या सारा ने कभी उनके साथ रैगिंग की थी? इसके जवाब में अनन्या ने कहा, 'नहीं, ऐसा नहीं था. सारा को मेरा नाम नहीं पता था और वो ये भी नहीं जानती थीं कि मैं कौन हूं'. अनन्या ने ये भी बताया कि दोनों ने एक बार स्कूल में एक ड्रामा में साथ काम किया था. क्योंकि, सारा को उनका नाम नहीं पता था, इसलिए वो उन्हें 'ए गर्ल' कहकर बुलाती थीं. 

क्यों अनन्या को 'ए गर्ल' कहकर बुलाती थीं सारा?

4/5
क्यों अनन्या को 'ए गर्ल' कहकर बुलाती थीं सारा?

अनन्या ने बताया कि शायद उन्होंने स्कूल में एक नाटक साथ में किया था. उन्होंने बताया कि ड्रामा में सारा ने मुख्य किरदार निभाया था, जबकि उन्होंने उनका छाता या कोई और सामान पकड़ रखा था. अनन्या ने बताया कि वे वे हमेशा उन्हें 'ए गर्ल' कहकर ही बुलाती थीं. उन्हें शायद ये नहीं पता था कि उनका नाम भी 'ए' से ही शुरू होता है, इसलिए वे उन्हें इसी तरह बुलाती थी. अनन्या ने हंसते हुए कहा कि उस समय उन्हें ये थोड़ा अजीब लगता था, लेकिन अब इसे याद कर के मजा आता है. 

अब बन चुके हैं सबसे अच्छे दोस्त

5/5
अब बन चुके हैं सबसे अच्छे दोस्त

अनन्या ने बताया कि जब वे सारा को बताती है कि वो उन्हें 'ए गर्ल' कह बुलाती थीं या वो उन्हें देखकर अपना रास्ता बदल लेती थी तो सारा बस एक ही बात कहती हैं, 'क्या बकवास है!'. हालांकि, इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन चुके हैं. कई मौकों पर साथ नजर आते हैं. दोनों ने साथ में करण जौहर के फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' में भी साथ नजर आए थे. अगर काम की बात करें तो, अनन्या को आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर CTRL में देखा गया था, जबकि सारा अपने अगले अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़