Ank Jyotish: इन मूलांक वालों को प्यार में मिल सकता है धोखा, सप्ताह के आखिर में हो सकता है कुछ बड़ा!

Ank Jyotish Mulank: इस सप्ताह के अंत में तीन मूलांक प्यार में धोखा खा सकते हैं. इनका पार्टनर इन्हें बीच मझधार में छोड़कर जा सकता है. इस सप्ताह का अंत इनकी लव लाइफ के लिए परेशानी भरा ही होगा. आइए, विस्तार से जानते हैं.

नई दिल्ली: Ank Jyotish Mulank: अंक ज्योतिष में मूलांक का विशेष महत्व होता है. इस सप्ताह के आखिर में तीन मूलांक ऐसे हैं, जिन पर नेगेटिव प्रभाव पड़ेगा. इनकी लव लाइफ में दिक्कतें आ सकती हैं. आइए, जानते हैं कि ये तीन मूलांक कौनसे हैं. 

1 /5

अंक ज्योतिष में मूलांक के जरिये लोगों का भविष्य या व्यक्तित्व बताया जा सकता है. साथ ही ये भी बताया जाता है कि किस सप्ताह कौनसा मूलांक अच्छा या बुरा पाएगा. मूलांक में लोगों की खासा दिलचस्पी है.   

2 /5

इस सप्ताह के आखिर में तीन मूलांक ऐसे हैं, जिन्हें प्यार में धोखा मिल सकता है. 12 सितंबर से लेकर 15 सितंबर तक इन्हें स्न्भल्क्र रहने की जरूरत है. आइए, जानते हैं कि ये 3 मूलांक कौनसे हैं.   

3 /5

मूलांक 2 वालो जातकों के लिए हफ्ते की शुरुआत तो अच्छी रही है. लेकिन अब इन्हें लव लाइफ में समस्या झेलनी पड़ सकती है. पार्टनर के साथ इनका रिश्ता नाजुक दौर से गुजर सकता है. इन्हें पार्टनर की जरूरी बातों पर ध्यान देना चाहिए.  

4 /5

मूलांक 4 के जातकों के लिए भी सप्ताह का आखिर बुरा गुजर सकता है. इनका पार्टनर इनसे अलग होने की दिशा में बढ़ सकता है. इनकी आदतों से परेशान होकर पार्टनर ने आगे बढ़ने का फैसला किया. बुरी आदतों में सुधार करें.  

5 /5

मूलांक 6 वाले जातकों बहुत सी समस्याएं झेलनी पड़ सकती हैं. पार्टनर से आप अभूत प्रेम करता हैं, लेकिन वह किसी ओर की तरफ आकर्षित हो सकता है. यह बात आपको अच्छी नहीं लगेगी और रिश्ते में दरार आ सकती है.  (Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)