Advertisement
trendingPhotos2476143
photoDetails1hindi

अपनी इस फिल्म को लेकर शर्मिंदा हैं आलिया भट्ट, फिर भी चाहती हैं बेटी राहा देखे ये मूवी; बोलीं- ‘मेरी एक्टिंग अच्छी नहीं..’

Alia Bhatt On Her Film: आलिया भट्ट इन दिनों वेदांग रैना के साथ अपनी फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. फिल्म में आलिया भट्ट एक अलग अवतार में नजर आ रही हैं. फिल्म में वो एक बेहतरीन एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. हाल ही में आलिया ने अपनी फिल्मों को लेकर खुलकर बात की और बताया कि वो अपनी एक फिल्म को लेकर थोड़ी शर्मिंदा हैं, लेकिन फिर भी चाहती हैं कि उनकी बेटी राहा उस फिल्म देखे. चलिए बताते हैं कौन सी है वो फिल्म?  

आलिया भट्ट ने दी कई हिट फिल्में

1/5
आलिया भट्ट ने दी कई हिट फिल्में

आलिया भट्ट को इंडस्ट्री में काफी लंबा समय बीत चुका है. आलिया ने 19 साल की उम्र में इंडस्ट्री में डेब्यू दिया था. उन्होंने अपने इतने लंबे करियर में 'हाईवे', 'उड़ता पंजाब', 'राजी' और 'गंगूबाई काठियावाडी' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है और अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता. आलिया ने 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी. 

धीरे-धीरे लाईं अपनी एक्टिंग में निखार

2/5
धीरे-धीरे लाईं अपनी एक्टिंग में निखार

आलिया ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की. उन्होंने बताया कि कैसे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद उन्होंने धीरे-धीरे अपनी एक्टिंग में निखार लाया. IMDb के साथ एक इंटरव्यू के दौरान आलिया से पूछा गया कि वे राहा के बड़े हो जाने पर उसको कौन सी फिल्म दिखाना चाहेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने बताया 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'. 

बेटी राहा को दिखाना चाहती हैं ये फिल्म

3/5
बेटी राहा को दिखाना चाहती हैं ये फिल्म

आलिया ने इंटरव्यू के दौरान कहास 'मैं चाहती हूं कि राहा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ देखे, क्योंकि वो यंग लोगों की फिल्म है'. आलिया भट्ट ने कहा कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' उनकी पहली फिल्म थी, जिसमें उनकी एक्टिंग कुछ खास नहीं थी, लेकिन वो एक मजेदार एक्सपीरियंस था. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी राहा इसे जरूर एन्जॉय करेगी. जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि कौन सी फिल्म वो राहा को दिखाना चाहेंगे? तो आलिया ने 'बर्फी' का नाम लिया. 

दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर क्या बोलीं आलिया?

4/5
दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर क्या बोलीं आलिया?

उनका मानना है कि 'बर्फी' बच्चों के लिए एक बेहतरीन फिल्म है. वहीं, अगर आलिया भट्ट की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने 2022 में एक दूसरे शादी की थी, जिसके कुछ महीनों बाद दोनों ने अपनी लाइफ में राहा का स्वागत किया. वहीं, अब अपनी जिंदगी के आगे के प्लान के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा कि वे और भी कई फिल्में करना चाहती हैं. एक एक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर. उन्होंने ये भी बताया कि वे रणबीर कपूर के साथ दूसरा बच्चा प्लान करेंगी.

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

5/5
आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर आलिया भट्ट के काम की बात करें तो वो इन दिनों वेदांग रैना के साथ करणह जौहर की फिल्म 'जिगरा' में नजर आ रही हैं. फिल्म इस वक्त अपने फेक कलेक्शन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म के अलावा आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं. साथ ही वो जल्द ही शरवरी वाघ के साथ 'अल्फा' में नजर आने वाली हैं. फैंस उनकी दोनों फिल्मों के लिए एक्साइटेड हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़